loading...

मौलाना ने महिला एंकर से कहा- ‘अंडरवियर पहन के बहस करने आओ’, तो…

देश

आज के दौर में कोई विवाद सोशल मीडिया से नहीं बच सकता है, हर विवाद के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो जाता है। हाल ही में पर एक वीडिया वायरल है, जिसमें यासूब अब्बास नामक एक मौलाना महिला एंकर फे डिसूजा को कहते नजर आ रहे हैं कि – ‘वे अंडरवियर पहनकर बहस में आए, तब मर्दों और औरतों के बराबर हो जाएंगे।’ कट्टरपंथी समाज का नेतृत्व कर रहे मौलाना सारी मर्यादाएं भूल गए, जिसके बाद महिला एंकर ने मौलाना को खूब खरी खोटी सुनाई।

बता दें कि मैलाना को करारा जवाब देने वाली महिला एंकर मिरर नाऊ की एडिटर इन चीफ फे डिसूजा हैं, जिन्होंने मौलाना को जवाब देते हुए जरा सा भी आपा नहीं खोया और मौलाना को वो सब कहा जिसके बाद मौलाना का समुदाय घाव पर नमक महसूस करेगा। बता दें कि फे डिसूजा ने कहा कि – “किसी को किसी से पूछने की जरुरत नहीं है कि क्या पहनना चाहिए… अगर आप ये सोच रहे हैं कि आपसे कोई डर जाएगा तो मैं आपको बता दूं मैंने बहुत देखे हैं आप जैसे।”

फे डिसूजा ने मौलाना को कहा कि “आप मुझे मेरे काम की जगह पर अंडरवियर में आने को बोल रहे हैं।” उन्होंने कहा कि – “मेरे काम की जगह मेरे लिए मंदिर है… अगर आप सोच रहे हैं कि आपकी बातों से मेरे पैनल का धैर्य खत्म हो जाएगा, तो मैं आपको बता दूं ऐसा कुछ नहीं होने वाला है।”

Loading...

डिसूजा ने साथ ही कहा कि – “आप अपनी शर्मनाक बातों से हमें काम करने से नहीं रोक सकते।” बता दें कि महिला एंकर ने जरा भी संयम नहीं खोया और मौलाना को कहा कि – “आप हमें अपनी धमकियों नहीं डरा सकते, न ही आप हमें रसोई में बंद करके रख सकते हैं।”

You May Like These Too!
loading...

यह वीडियो कुछ दिन पहले का उस समय का है, जब दंगल एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख की बिकनी पहने एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस दौरान कट्टरपंथी लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी। खुद मौलाना भी सना के पहनावे के खिलाफ बोल रहे थे।

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस पर एक यूजर ने लिखा है कि – “मुझे नफरत है ऐसे मुल्लों से जो इस्लाम पर प्रवचन देते हैं… मुस्लिम महिला खिलाड़ी और मुस्लिम एक्ट्रेस क्या पहनेंगी ये उन्हें तय करना है… न की किसी ओर को।”

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FMirrorNow%2Fvideos%2F1070749676393185%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”448″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...