loading...

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोटी काटने वाला, वायरल हो रहा वीडियो

देश

देश के उत्‍तर भारत हरियाणा और राजस्‍थान से शुरू हुए इस चोटी कटवा कांड के आतंक से अब लगभग पूरा देश दहशत में है। महिलाओं का धैर्य भी खोता जा रहा है।

इसका डर इतना फैल गया है कि महिलाएं मौके का भी फायदा नहीं उठा पा रही हैं। राजस्‍थान के बाद ये युपी, उत्‍तराखंड, दिल्‍ली, बिहार व झारखंड में भी फैल चुका है। सूत्रों के अनुसार यही कहा जा रहा है कि किसी ने अभी तक उसे चोटी कटवा को नहीं देखा है जिसकी चोटी कटी वो बेहोश हो जाती है और जो नहीं बेहोश होती वो कुछ ऐसे तथ्‍य रख रही जिसका कोई माने मतलब ही नहीं है।

कुछ महिलाओं का मानना है कि चोटी कटने के बाद जब वो होश में आई तो बताया कि उसने चोटी कटावा को देखा है, वह काला साया की तरह है और वो उसे देखते ही बेहोश हो गई और जब होश आया तो वहां कोई नहीं मिला। उसकी चोटी कट चुकी थी।

Loading...

घटना के बाद अंधविश्‍वास में ग्रामीणों ने चोटी कटने के बाद युवती का सिर ही मुडवा दिया। घटना पंजाब के बठिंडा की है। यहां सपना नाम की युवती का कहना है कि वह सुबह बाथरूम में गई तभी अचानक उसे काला साया और कैंची लिए कोई शख्‍स दिखा, वह डरकर बेहोश हो गई। लोग उस युवती का सिर भी मुड़वा दिए बस इसी डर से की कहीं उसकी मौत न हो जाए।

You May Like These Too!
loading...

जब उसे होश आया तो उसकी चोटी कटी हुई थी। कुछ लोग इसे अंध विश्‍वास करार दे रहे हैं तो कुछ और ही। इस अजीबोगरीब मामले ने पु‍लिस की भी नींद हराम कर रखी है। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। आज भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि चोटी कटवा को देखा गया है। आइए देखते हैं वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...