loading...

अक्षय की अभिनेत्री पत्नी ने उड़ाया सलमान-शाहरुख की फ्लॉप फिल्मों का मजाक

देश

उल्लेखनीय है कि हाल ही में शाहरुख़ एक के बाद एक फिल्मों के फ्लॉप हो जाने के बाद अपने जीवन के सबसे बुरे दौर में हैं और उनका असहिष्णुता को लेकर बयान आज भी उनकी फिल्मों पर ग्रहण बनकर खड़ा है। वहीं दूसरी ओर सलमान खान भी अपनी चुराई गयी फ़िल्मी कहानियों से कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। मगर एक और अभिनेता अक्षय कुमार की एक के बाद एक फिल्म 100 करोड़ के पार जा रही है।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा को ‘बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अक्षय की इस फिल्म ने मात्र 3 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अपने पति अक्षय की इस फिल्म से काफी खुश ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर ये खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, तो कब्ज़ से परेशान बॉक्स ऑफिस को भी टॉयलेट की जरूरत थी…हिट हिट हुर्रे।

Loading...

बेशक ट्विंकल ने ये बात नॉर्मली कही हो, लेकिन ट्विंकल के इस ट्वीट पर चर्चा की जा रही है कि जैसे उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों पर चुटकी ली है। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है।

You May Like These Too!
loading...

इससे पहले ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बारे में बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। तरण आदर्श अनुसार फिल्म के रिलीज होने से लेकर रविवार तक 51.45 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है।

फ़िलहाल टॉयलेट एक प्रेम कथा की कामयाबी के बाद माना जा रहा है कि लगातार फ्लॉप फिल्मों का दौर झेल चुके बॉलीवुड को आखिरकार ऑक्सीजन मिला है और लंबा सूखा खत्म हुआ है। वही कहा ये भी जा रहा है कि अक्षय के सामने दोनों खान ढेर हो गये हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...