loading...

अमित शाह ने किया राम मंदिर पर बड़ा ऐलान। हिल गाए होंगे सभी सेक्यूलर जानकर ये प्लान।

देश

Lucknow उत्‍तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए उन्‍होंने इस दौरान कई मामलों पर मीडिया से खुलकर बातचीत की. इस दौरान भाजपा अध्‍यक्ष ने राम मंदिर मुद्दे पर अपना रुख साफ किया. प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा हमारे घषणा पत्र में हैं और यह बनेगा जरूर बनेगा

शाह ने कहा कि यह मुद्दा हमेशा से ही हमारे घोषणा पत्र में रहा है लेकिन हमने यह हमेशा कहा है कि कोर्ट के फैसले या फिर आपसी सहमति के आधार पर ही मंदिर बनेगा. उन्‍होंने कहा कि जब से 1992 में विवादित ढांचे को गिराया गया है, तबसे ही राम मंदिर का मुद्दा हमारे घोषणा पत्र में है और हमारे नजरिये में आजतक इस पर कोई बदलाव नहीं आया है.

हमने हमेशा से ही कहा है कि कोर्ट के फैसले या आपसी सहमति के आधार पर ही राम मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी इस बात को दोहराया है. जब उनसे पूछा गया कि सरकार हमेशा से गो रक्षा की बात करती है, ऐसी चर्चा भी है कि गो मंत्रालय का गठन हो सकता है. इसके जवाब में अमित शाह ने कहा कि इस तरह के कई प्रस्ताव हमारे पास आए हैं और हम इस पर विचार भी कर रहे हैं.

Loading...

हम आपको अवगत करा दें कि गोरक्षा के नाम पर पिछले कुछ महीनों में हिंसक मारपीट और हत्या के मामले सामने आए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने भी कहा था कि गोरक्षा के नाम पर किसी भी प्रकार की हिंसा सहन नहीं की जाएगी. इससे पहले बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार के पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन तोड़ने का हमारे पर आरोप लगाना गलत है, नीतीश कुमार ने खुद इस्‍तीफा दिया है.

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...