loading...

शर्मनाक: एक और शिक्षक बना भक्षक, इतना सब करके भी फ़ोटो ओर विडीओ किया फ़ेस्बुक पर वाइरल

देश

नई दिल्ली | शिक्षा के मंदिर में भी अब शिक्षा के पुजारी अपनी छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक टीचर का यह कृत्य पूरे शिक्षा जगत पर कलंक हो सकता है। हाल में सामने आए एक मामले ने तो लोगों को हैरान और छात्राओं के मां-बाप को परेशान कर दिया है।

क्योंकि टीचर ने अपनी छात्राओं के साथ कुछ आपत्तिजनक और अश्लील फोटो को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया है। देखते ही देखते यह फोटो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहीं हैं।ये तस्वीरें काफी आपत्तिजनक हैं जिस कारण इन छात्राओं के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बावजूद पुलिस ने अभी आरोपी शिक्षक को हिरासत में नहीं लिया है।

मामला असम राज्य के हैलाकांडी जिले के काटलीचेरा कस्बे का है। एक स्थानीय चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक यहां फैजुद्दीन लश्कर नामक टीचर ने अपने स्कूल की छात्राओं के साथ बाकायदा फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में आरोपी शिक्षक छात्राओं को अश्लील तरीके से छूते हुए और उनको अपनी बांहों में भरे हुए दिख रहा है।

Loading...

You May Like These Too!
loading...

इस फोटोशूट के बाद इस शिक्षक ने इन तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर भी किया जिसके बाद से ही छात्राओं के अभिभावकों में काफी गुस्सा है। अभिभावकों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करके छोड़ दिया। इस कारण लोग थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मोनिरुल इस्लाम पर उक्त शिक्षक को बचाने का आरोप लगा रहे हैं। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि शिक्षक ने क्या कहकर छात्राओं को इस फोटोशूट के लिए तैयार किया था।

चैनल के मुताबिक इस शिक्षक से जुड़ा यह ऐसा पहला मामला नहीं है। उस पर पहले भी एक महिला के शोषण का आरोप लगा था। उस वक्त गुस्साई भीड़ ने उसे रंगे हाथों पकड़कर काफी पीटा था। यहां तक कि आरोपी शिक्षक की अंगुली भी काट दी गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...