loading...

BREAKING NOW:-अजमेर शरीफ पर लहरा गया भगवा झंडा…विडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल !!!

उत्तर प्रदेश देश

अपने ही देश और मात्रभूमि में अपने भगवान का मंदिर न बना पाने से हिन्दू समाज में आक्रोश बढ़ रहा है

इस समय देश में राम-मंदिर और तीन तलाक का मुद्दा सुर्ख़ियों में हैं ! और दोनों ही मामलों में मुस्लिम समुदाय की जिद और कट्टरपंथ अद्दंगा बना हुआ है ! इसकी वजह से देश के अन्य समुदायों में आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है !

एक तरफ हिन्दू समाज मुस्लिम महिलाओं के हक़ की बात करके अपनी उदारता का परिचय दे रहा है ! वहीँ मुस्लिम समाज लव-जिहाद जैसे गुप्त एजेंडे चला कर अपनी मानसिकता का परिचय दे रहा है ! यही वजह है की हिन्दू समाज में आक्रोश इस वक़्त आस्मान पर है !राम मंदिर के मुद्दे पर भी हिन्दू समाज में आक्रोश बढ़ा हुआ है

Loading...

अपने ही देश और मात्रभूमि में अपने भगवान का मंदिर न बना पाने से हिन्दू समाज में आक्रोश बढ़ रहा है ! और उस तरफ मुस्लिम समाज मस्जिद की मांग करके आग में घी डालने का काम कर रहा है ! हिन्दू समाज काबा-या मक्का मदीना में मंदिर नहीं मांग रहा बल्कि अयोध्या में मंदिर बनवाना चाहता है ! और ऐसे में एक विडियो सामने आई है जिसमे अजमेर-शरीफ में भगवा ध्वज लहराया गया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल है !

You May Like These Too!
loading...

अजमेर शरीफ में इस नज़ारे को देखकर हर हिन्दू का सीना हो गया चौड़ा ! राजस्थान में अजमेर शरीफ की दरगाह एक पवित्र स्थल के रूप में प्रसिद्ध है. यहाँ दरगाह के अन्दर हजरत ख्वाजा मोईनुदीन चिश्ती की मजार है. जिस पर केवल मुसलमान ही नहीं वल्कि हिन्दू भी पूरी शिद्दत के साथ मनोकामना मांगने पहुँचते हैं.

उर्स यहाँ का मुख्य त्यौहार माना जाता है. इसे इस्लामिक केलेंडर के रजब महीने की पहली तारिख से लेकर 6 तारिख तक मनाया जाता है. आपको याद होगा कुछ ही समय पहले भारत के पीएम मोदी जी ने भी अजमेर शरीफ की दरगाह पर चाद्दर चढ़ाई थी. राजस्थान में अजमेर शरीफ की दरगाह एक पवित्र स्थल के रूप में प्रसिद्ध है. यहाँ दरगाह के अन्दर हजरत ख्वाजा मोईनुदीन चिश्ती की मजार

उर्स यहाँ का मुख्य त्यौहार माना जाता है. इसे इस्लामिक केलेंडर के रजब महीने की पहली तारिख से लेकर 6 तारिख तक मनाया जाता है. आपको याद होगा कुछ ही समय पहले भारत के पीएम मोदी जी ने भी अजमेर शरीफ की दरगाह पर चाद्दर चढ़ाई थी.इस अजमेर शरीफ की दरगाह पर न केवल आमजन और नेता लोग ही आते हैं वल्कि बालीवुड के हर बड़े सितारे यहाँ आकर चाद्दर चढाकर मन्नते मांगते हुए देखे गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...