loading...

अब मरसिलेस है सेना, कोई दया नहीं। “राइट टू किल” के ऑर्डर पर ख़ुद PM ने किए हैं साइन: अजीत दोवाल

देश

उरी हमले के बाद भारत के द्वारा ली गयी प्रतिक्रिया को हमेशा उदाहरण में लिया गया है कि जब जब भारत की धरती पर किसी ने आँख उठाकर देखी है तो उसके खिलाफ कैसी रणनीति बनाई गई है, सर्जिकल स्ट्राइक्स को भी अंजाम दिया गया था एवं साथ ही साथ पाकिस्तान और अलगाववादियों के खिलाफ ठोस कदम उठाया गया था।

अभी का सबसे बड़ा मुद्दा है अमरनाथ यात्रा पर यात्रियों के साथ हुआ कत्लेआम। इसके बाद कश्मीर में तनाव की स्थिति में काफी बढ़ाव आया है क्योंकि उन्हें पता है कि उनकी रोजी रोटी इन्ही भारतीयों से चलती है। अगर ये पर्यटक और तीर्थयात्री आना बंद कर दें तो भूखों मरने की नौबत आ सकती है।

पाकिस्तानियों की लाश भी मत गिनो अब और ना ही हिन्दुस्तानियो की गोली :- अमरनाथ में हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए भारत के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने कहा है कि – अगर कोई भी पाकिस्तानी घुसपैठ दिखाई दे तो उसे फौरन वहीं पर मारके ढेर कर दो। इन्वेस्टीगेशन में “ ना तो गोली गिनी जाए और ना ही पाकिस्तानियो की लाश। जान निकाल कर ले आओ पाकिस्तानियों की। ”

Loading...

हालांकि, यह खुले शब्दो मे नही बोला गया पर उनके हाव भाव से यही प्रतीत हुआ कि आने वाला समय पाकिस्तानियो के लिए बुरा वक्त आने वाला है। पिछले दशकों से आतंकी हमलों पर ज्यादा काबू पाया गया है एवं अब ज्यादा आतंकी मारे भी जाते हैं पहले की अपेक्षा इसलिए आतंकी बौखलाए पड़े हैं।

You May Like These Too!
loading...

राइट टू किल का आर्डर इस बीच शिवसेना का भी बयान आया था कि अब लिमिट क्रॉस कर चुके हैं पाकिस्तानी। अब राइट टू किल का आर्डर देना चाहिए हमारी इंडियन आर्मी को। कई लोग इस बात का भी इल्जाम लगाते हैं कि भारत सिर्फ कड़ी निंदा करते आया है पर अब एक कड़े कदम की जरूरत है।

इससे पहले भी देखा जा चुका हे अजित डोवाल का नाम ही काफी हे आतकियो के पसीने छुड़ाने के लिए, एक समय ऐसा भी था जब अजित डोवाल पाकिस्तान में भारत की तरफ से खुफिया एजेंसी के लिए काम करते थे, कई बरस पाकिस्तान में रहने के बाद भारत में सकुशल लोटे,

पाकिस्तान की रग रग से वाकिफ हे अजित डोवाल कांग्रेस की सरकारों के समय अजित डोवाल जी से सौतेला व्यवहार किया जाता था ये जानते हुए भी की पाकिस्तान के लिए काल हे अजित डोवाल !

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...