loading...

पाक टीवी एंकर ने कहा अब सामने मनमोहन नहीं मोदी है, हमें सुधरना होगा.. देखें वीडियो!!

देश

पाकिस्तान बेशक कितना कट्टर प्रशासनिक एवं भारत विरोधी देश हो, कुछ समझदार लोग तो वहां भी पनपते ही हैं, जो पाकिस्तान को गटर से निकाल कार आदमियों का देश बनाने की इच्छा रखते हैं। मगर अफ़सोस कि ऐसे लोग पाकिस्तान में पसंद नहीं किये जाते हैं और या तो उन्हें मार दिया जाता है या देश निकाला दे दिया जाता है। कुल मिलाकर पाकिस्तान का कट्टरपंथी समुदाय पाकिस्तान को गटर ही बना कर रखना चाहता है।

source

अब जब से प्रधानमन्त्री मोदी ने भारतीय सत्ता को बागडोर संभाली है, वहां के समझदार बुद्धजीवी लोग लगातार पाकिस्तान को अपनी हरकतों से बाज आने की हिदायत देते रहते हैं, मगर पाकिस्तान का प्रशासन है कि चीन जैसे चालाक देशों के चक्कर में आकर भारत के साथ बेमतलब के पंगे लेता रहता है और अपना ही नुकसान कर रहा है।

पाकिस्तानी मीडिया की एक डिबेट में बैठी एक महिला विशेषज्ञ का भी एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय है, जिसमें वो पाकिस्तान को हिदायत दे रही हैं कि – ‘मैं माफ़ी चाहती हूँ लेकिन उधर मनमोहन नहीं मोदी बैठा है मसला पड़ सकता है।” उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान एक झूठी राजनीती का दिखावा कर रहा है लेकिन देश चलाना इतना आसान खेल नहीं है। पाकिस्तान के खुद हालात बद से बदतर हो चुके हैं और यह बात वहां की मीडिया बखूबी समझती है।

Loading...

इन दिनों पाकिस्तानी मीडिया में चर्चा का मुख्य विषय है कि कैसे खुद को भारत से बचाया जाए। उल्लेखनीय है कि आतंक के समर्थक पाक ने शांतिपूर्ण वार्ता की बात करनी चाही तो, भारत सरकार ने आतंक का मुखौटा उतार कर बात करने के लिए कहा और पाक के बातचीत के दो न्योतों को ख़ारिज कर दिया।

You May Like These Too!
loading...

जहाँ इन दिनों भारत एक मिलनसार देश बन गया है, अमेरिका, इजरायल, म्यांमार, नेपाल, भूटान अफ़ग़ानिस्तान और पूरे विश्व में न जाने कितने देश भारत के मित्र बन गए हैं। वहीं पकिस्तान की इस आतंक समर्थित हरकतों ने उसे अकेला कर दिया है और इसी वजह से पाकिस्तान के समझदार वर्ग को भारत का डर सता रहा है।
देखें वीडियो :

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...