loading...

फ़ेस्बुक की सबसे बड़ी सनसनी किरण यादव ने इस तरह दे डाला अपने असली होने का प्रमाण।

देश

नई दिल्ली [स्पेशल डेस्क] । आप के फेसबुक पर कितने फॉलोअर्स हैं ? हजार, दो हजार, तीन हजार पांच हजार या अधिक से अधिक 10 हजार। लेकिन हम जिसके बारे में बात करने जा रहे हैं। उसके दस-बीस हजार नहीं बल्कि 10 लाख फॉलोअर्स हैं। लेकिन ये हैं कौन ये उन दस लाख फॉलोअर्स के साथ-साथ हमारे लिए भी पहेली है। हम चाहकर भी यहां आपको नहीं बता पाएंगे कि ये कौन हैं। हां अगर आपको इनकी इन तस्वीरों से इनके बारे में कुछ पता चले तो आप जरूर शेयर करें।

फेसबुक पर इस अंजान शख्सियत की पोस्ट का लोग इतना बेसब्री से इंतजार करते हैं पोस्ट आते ही कमेंट, शेयर और लाइक्स की बाढ़ सी आ जाती है। अगर वो फेसबुक पोस्ट में हैलो भी लिख देती हैं तो लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हैं।

इनकी पोस्ट की खासियत ये है कि जब आप पढ़ेंगे तो लोटपोट होने की पूरी गुंजाइश है। ये बात अलग है कि वो बेहद गंभीर विषयों पर भी अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। लिखें भले कुछ भी लेकिन तस्वीरों से इनकी टाइमलाइन सराबोर है। बस ये हैं कौन ये तस्वीर साफ नहीं हो पा रही है।

इनके फॉलोअर्स की संख्या देखकर छोटे-बड़े नेता, अभिनेता, मॉडल परेशान हो रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या है कि जो इनको इतना पसंद किया जा रहा है। जिस तरह से ये डिजिटल की दुनिया में मशहूर हो रही हैं उससे इनकी टीवी, राजनीति या फिल्मों में आने की गुंजाइश बढ़ती जा रही है।


गली-मोहल्लों और चौराहों पर यही चर्चा है कि इनका नाम फेसबुक में सर्च में लिखने पर सबसे पहला आ रहा है। आप खुद भी ट्राइ कर सकते हैं। इनके बारे में जितना हमें मालूम है वो हम यहां बता रहे हैं।

Loading...

नाम किरन यादव, स्थान वैशाली(बिहार) शायद आजकल ये दिल्ली में रहती हैं। ये सब जानकारी इनकी अपनी फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक है। राजनीति, सामाजिक मुद्दे पर किरन खुलकर अपनी राय रखती हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं रहती है कि जो कुछ वो लिखती हैं उसमें बहुत सी खामी होती है।

You May Like These Too!
loading...

किरन के फेसबुक पोस्ट की खासियत ये है कि जब वो राजनीतिक मुद्दों पर कमेंट करती हैं तो पसंद करने वालों की संख्या 20 हजार के पार चली जाती है। उदाहरण के तौर पर जिस दिन राज्यसभा में न बोलने देने का आरोप लगाकर मायावती ने इस्तीफा देने का ऐलान किया तो किरन के कमेंट को पसंद करने वालों की संख्या 29 हजार के पार चली गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...