loading...

बाबा राम रहीम की सजा पर किरण यादव ने पूछा ऐसा सवाल, जिसे सुन… पैर तले जमीन खिसक जायेगी 

Entertainment

सीबीआई की विशेष अदालत ने सोमवार को डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को अपनी ही 2 शिष्यों के साथ दुष्कर्म करने के अपराध में 20 साल की लम्बी कैद की सजा सुनाई है।

बाबा राम रहीम को दो साध्वियों के साथ रेप के आरोप में 10-10 साल की अलग-अलग लम्बी सजा भुगतनी होगी। इस बलात्कारी को सजा सुनाये जाने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोसल साइट से लेकर आज हर न्यूज़ चैनल पर बस बाबा राम रहीम ही दिख रहे है।

डेरा प्रमुख के सजा सुनाये जाने के बाद फेसबुक की सनसनी किरण यादव ने अपने फैंस से एक बड़ा सवाल किया है जो काफी चौकाने वाला है। किरण ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये एक सवाल पूछा है है कि क्या हमारे देश में बलात्कारी को फांसी की सजा होनी चाहिए?

Loading...

फेसबुक पर लोग ने किरण के पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल, किरण यादव ने पूछा है कि अरबी देशों के जैसे भारत में भी बलात्कारियों को मौत की ही सजा देनी चाहिए ?

You May Like These Too!
loading...

आपको ये बता दें, किरण यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और खास बात ये है कि फेसबुक पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 11 लाख के आस पास है। इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू भी उनसे बहुत पीछे रह गए हैं।

आपको बता दें किरन यादव के किसी भी पोस्ट को FB हजारों से ऊपर लाइक्स मिलते हैं। सैकड़ों लोग उसके पोस्ट को शेयर करते हैं। वो सेलिब्रिटी नहीं हैं, फिर भी सोशल साइट पर उनके करीबन करीबन 11 लाख लोग उनके दीवाने हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...