loading...

घमंड:कपिल की इस घमंडी हरकत से बिना शूटिंग लौटे अजय देवगन,गुस्साए चैनल ने भेजा कपिल को नोटिस!

Celebrities Entertainment

मुंबई. ‘बादशाहो’ के स्टार अजय देवगन का ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से बिना शूटिंग लौटना होस्ट कपिल शर्मा को भारी पड़ सकता है। बॉलीवुडलाइफ की खबर के मुताबिक, सोनी टीवी ने पूरे मामले को सीरियसली लिया है। इस संदर्भ में कपिल को नोटिस भी भेजा गया है। गौरतलब है कि रविवार सुबह कपिल ने ‘बादशाहो’ की टीम को स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए बुलाया था।

एक ओर जहां फिल्म की टीम समय से पहले ही सेट पर पहुंच गई। वहीं, खुद कपिल वक्त पर वहां नहीं पहुंच सके। इतना ही नहीं, उनके फोन भी स्विच्ड ऑफ थे। इस वजह से प्रोडक्शन टीम भी उन्हें ट्रेस नहीं कर सकी। कपिल के एटीट्यूड से नाराज है चैनल…

Loading...

– रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि सोनी चैनल एटीट्यूड की वजह से कपिल से नाराज है। ‘बादशाहो’ की टीम के साथ हुए इंसिडेंट के बाद चैनल ने नाराजगी जाहिर करते हुए वर्बल नोटिस देकर कपिल से अपना एटीट्यूड सुधारने को कहा है। 

You May Like These Too!
loading...

– यह वॉर्निंग की तरह है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि काफी विचार-विमर्श के बाद सोनी इस निर्णय पर पहुंचा है। चैनल ने हाल ही में जब कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू किया तो उसे कपिल से ऐसे बर्ताव की उम्मीद बिल्कुल नहीं थी। खासकर ऐसे में जब कि शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...