loading...

इंदौर : छात्रों ने देशद्रोही कन्हैया कुमार का काला किया मुंह, जमकर पड़े लात-घुसे – देखें वीडियो

देश

इसी बीच मौका देखकर कुछ छात्रों ने कन्हैया पर हमला बोल दिया और कन्हैया कुमार व उसके कुछ साथियों को जमकर पीट दिया। इसके बाद खबर ये भी आई कि कन्हैया का मुंह भी काला कर दिया गया।

इन्दौर – देश के खिलाफ हमेशा जहर बोलने वाले देशद्रोही नेता कन्हैया कुमार के लिए आज कल कुछ भी ठिक नहीं चल रहा। अभी कुछ महीनों पहले ही कन्हैया और उसके गैंग कि डीयू के छात्रों ने जमकर पीटाई कि थी। अब नया मामला इंदौर का है जहां सेव इंडिया चेंज इंडिया कार्यक्रम में भाषण देने पहुंचे जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार को हिंदुवादी संगठनों के छात्रों ने काले झंडे दिखाये और मुंह काला कर दिया। Kanhaiya kumar jnu protest demonstration

हमले में कन्हैया कुमार घायल, कई साथी भी जख्मीकन्हैया के खिलाफ इस दौरन जमकर नारेबाजी हुई और कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो कन्हैया कुमार और उसके समर्थकों और कार्यक्रम के आयोजकों का मुंह काला करेंगे। इसी बीच मौका देखकर कुछ छात्रों ने कन्हैया पर हमला बोल दिया और कन्हैया कुमार व उसके कुछ साथियों को जमकर पीट दिया। इसके बाद खबर ये भी आई कि कन्हैया का मुंह भी काला कर दिया गया।

Loading...

इससे पहले कन्हैया कुमार के विरोध में हिंदू राष्ट्र संगठन नाम की एक संघ समर्थित मानी जाने वाली संस्था ने आंदोलन किया था और कन्हैया का मुंह काला करने की खुली धमकी दी थी। जिसे संस्था के छात्रों ने कर भी दिया। संगठन ने बाद में कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाला और मां दूर्गा को भीलनी कहने वाला कन्हैया कुमार देशद्रोही है।

You May Like These Too!
loading...

प्रधानमंत्री मोदी और आरएसएस के खिलाफ उगला जहरआपको बता दें कि कार्यक्रम के दौरान कन्हैया ने पीएम मोदी और संघ के खिलाफ जमकर जहर उगला। कन्हौया ने कहा कि आरएसएस का कौन-सा व्यक्ति है जो फाँसी पर चढ़ा? इस दौरान कन्हैया ने आरएसएस पर भी तीखें हमले किये। कन्हौया ने तो यहां तक कहा कि राम और गाय के नाम पर सरकार अराजकता फैलाई जा रही है। आपको बता दें कि जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने के बाद से कन्हैया चर्चा में है।

औऱ कुछ संस्थान और लोग कन्हैया को अपने कार्यक्रमों में बतौर गेस्ट बुलाकर उसे देश के खिलाफ जहर उलगने का मौका भी दे रहे हैं। हालांकि, कन्हैया अक्सर करता रहता है कि उसने जेएनयू में कभी भी देश विरोध नारे नहीं लगाए। सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन ने उन्हें गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन कोर्ट के सामने वो इस बात को साबित नहीं कर सके।

देखें वीडियो –

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...