loading...

ब्रेकिंग:- दिल्ली जामा मस्जिद की बिजली काट दी गई , 1948 से आजतक का बिजली बिल बकाया था

Delhi

दिल्ली की जामा मसिजद की बिजली काट दी गई है, जामा मस्जिद काम्प्लेक्स में आने वाली 2000 दुकानों ने 1947 से ही नहीं भरा है बिजली का बिल ! ये एक बड़ी जानकारी है जो की सोशल मीडिया के माध्यम से निकलकर सामने आ रही हैअबतक यही जानकारी थी की जामा मस्जिद के प्रमुख यानि इमाम बुखारी पर 4 करोड़ से अधिक का बिल बकाया है दिल्ली में बिजली विभाग दिल्ली की सरकार के अंतर्गत आता है,दिल्ली में आम आदमी पार्टी, उस से पहले कांग्रेस की सरकारें रही है।

कई बार इमाम बुखारी को बिजली बिल भरने का नोटिस तक दिया गया है पर बिजली बिल भरा नहीं गया पर अब जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है वो तो वाकई काफी गंभीर है

बता दें की दिल्ली का जामा मस्जिद, पुरानी दिल्ली इलाके में स्तिथि है और इस मस्जिद के आसपास 2000 से अधिक दुकानें है, जिसमे चोरी का सामान, मीट, इस्लामिक किताबें, और अन्य सामान मिलता है

Loading...

चोर बाजार भी इसी इलाके में लगता है, जहाँ गाड़ियों के पार्ट्स इत्यादि मिलते है। यहाँ 2000 दुकानों ने 1947 यानि भारत की आज़ादी के बाद से ही बिजली का बिल नहीं भरा है।

You May Like These Too!
loading...

यानि अंग्रेज तो इस इलाके में बिजली का बिल वसूलते थे, पर जबसे भारत आज़ाद हुआ यहाँ से बिजली बिल वसूला नहीं गया है, शाही इमाम पर भी 4 करोड़ से अधिक का बिजली बिल बकाया है दिल्ली में हमेशा से ही कांग्रेस और अब आम आदमी पार्टी की सरकार रही है, वैसे ये जानकारी हमारे पास सोशल मीडिया के माध्यम से आयी है, इसलिए हम इसकी पूर्ण पुष्टि नहीं करते, परन्तु जिस प्रकार इमाम बुखारी पर करोडो के बिजली बिल बकाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...