loading...

तिरंगे को सलाम न करने वाले पूर्व उपराष्ट्रपति अंसारी ने दिखाया रंग,जाते जाते किया जिन्ना वाला काम 

देश

कल हामिद अंसारी ने राज्य सभा टीवी को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि देश के मुस्लिम आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं,

पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी कट्टर कांग्रेसी और मोदी के कट्टर विरोधी माने जाते हैं, आज उन्होंने खुद को कट्टर इस्लामिक भी साबित कर दिया है और उप-राष्ट्रपति पद से विदाई लेते वक्त अपनी पार्टी कांग्रेस को एक बड़ा मुद्दा दे दिया है. वैसे हामिद अंसारी कई बार पहले भी विवादों में आ चुके हैं, मुस्लिम होने की वजह से उन्होंने कभी भी तिरंगे को सलाम नहीं किया जिसके वजह से उनके कई बार खिंचाई हो चुकी है.

कल हामिद अंसारी ने राज्य सभा टीवी को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि देश के मुस्लिम आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, लोग घबड़ाहट में जी रहे हैं. उनके कहने का मतलब था कि मोदी सरकार में मुस्लिमों में असुरक्षा की भावना बढ़ी है. ऐसा बयान देकर उन्होने कांग्रेस पार्टी को मोदी सरकार के खिलाफ एक बड़ा मुद्दा दिया है.

Loading...

You May Like These Too!
loading...

हामिद अंसारी ने भले ही कांग्रेस को मुद्दा देकर कुर्सी छोड़ी है लेकिन उन्होंने अपने पद की गरिमा का ख्याल नहीं किया. इतने वर्षों तक वे खुद उप-राष्ट्रपति रहे हैं, उनके ही वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राष्ट्रपति रहे हैं, इन लोगों ने इतने बड़े संवैधानिक पदों पर बैठकर आखिर किया क्या है. मुस्लिमों को इनके रहते हुए क्यों घबड़ाहट महसूस हो रही है, अगर आपको ऐसा लगता था तो आपने कुर्सी क्यों नहीं छोड़ी. कुर्सी छोड़ते ही ऐसे बयान क्यों याद आते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...