loading...

मूसा को सेना ने घेरा,अगले एक घंटे में मारा जाएगा।मूसा ने दी थी कशमरीयो को 15 अगस्त को घर में ही रहने की धमकी 

देश

ब्रेकिंग न्यूज़ ये है की मूसा को सेना ने घेर लिया है और जल्दी ही मूसा मारा जाएगा। ख़बर की पुष्टि हो चुकी है पर इसके आगे  ज़्यादा जानकारी मिल नहीं पाई है। मूसा ने कशमरीयो को 15 अगस्त को घर में ही रहने की धमकी दी थी पर वो ख़ुद 15 अगस्त का सूरज नहीं देख पाएगा।

Srinagar: कश्मीरी आतंकी बुरहान वानी को सेना द्वारा मार गिराए जाने के बाद से कश्मीर में आतंक फिर अपना सिर उठाने की कोशिश कर रहा है। 

पिछले एक साल से भारतीय सेना के जवान लगातार कश्मीर में आतंकियों का सिर कुचल रहे हैं। हाल ही में जाकिर मूसा कश्मीर के अंदर नई दहशत बनकर उभरा है। अलकायदा के कश्मीर चीफ जाकिर मूसा ने अब एक और ऑडियो जारी किया है जिसमें उसने कहा है कि अगर 15 अगस्त के दिन कश्मीरी लड़कियां परेड में शामिल होंगी तो यह ठीक नहीं होगा।

Loading...

जाकिर मूसा ने कहा कि कश्मीर के लोग अपने बच्चों पर परेड में शामिल होने का दबाव न डालें। वे अपनी लड़कियों को स्वतंत्रता दिवस के दिन होने वाली परेड से दूर रखें। जाकिर मूसा ने मारे गए लश्कर कमांडर अबु दुजाना को लेकर कहा कि अबु दुजाना चरित्र का सही इंसान था। मीडिया ने गलत प्रचार किया है कि अबु दुजाना का चरित्र ठीक नहीं था।

You May Like These Too!
loading...

आपको बता दें ये वो ही जाकिर मूसा है जिसके समर्थन में कश्मीरी युवतियां अक्सर ‘मूसा-मूसा, जाकिर मूसा’ के नारे लगाते हुए दिख जाती है। हाल ही में बुरहान वानी ग्रुप के आतंकियों को ढेर करने के बाद अब जाकिर मूसा सेना की हिट लिस्ट में है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...