loading...

नॉएडा में एंटी रोमीओ दस्ते ने पकड़ा लव जेहादी।हनुमान लॉकट व हिंदू नाम के सहारे रचाई रासलीला।आईडी माँगी तो हुआ ख़ुलासा।

उत्तर प्रदेश देश

योगी सरकार के एंटी रोमीओ स्क्वॉड पर जहाँ सभी दल और media विधवा अलाप में मगन हैं वहीं योगी सरकार ने इनकी सभी दलीलों को दरकीनार कर दिया है और एंटी रोमीओ स्क्वॉड को समूचे उत्तर प्रदेश में सक्रिय कर दिया है।

इसी बीच ग़ाज़ियाबाद के नॉएडा से एक ऐसी ख़बर लोगों की ज़ुबान पर है जिसने हलचल और ज़्यादा बढ़ा दी है और जिस लव जेहाद की बात काफ़ी समय से होती आ रही है उसकी बातें और तेज़ हो चली हैं। नॉएडा से ख़बर है की जब पार्क में रेड करके एक जोड़े को पकड़ा तो जोड़े में लड़की हिंदू और और लड़के नाम बदल बना हुआ हिंदू निकला।

नोएडा में कल एक लड़का और लड़की एक जगह बैठे थे, पूछताछ की गई तो लड़की ने अपना नाम बता दिया, लड़के ने भी बताया, पर पुलिस संतुष्ट नहीं हुई और पहचान पत्र दिखाने के लिए बोला, लड़की ने अपना पहचान पत्र दिखा दिया, पर लड़का दिखाने में हिचक रहा था पर जब दबाव डालने पर पहचान पत्र दिखाया तो वो लड़का मुस्लिम निकला,

Loading...

लड़की तो आज तक उसे हिंदू ही समझ रही थी और उसके गले में पड़े महावीरी लॉकेट को देख कर उसके करीब आई थी। लड़के को पहचान छुपाने और बरगलाने के आरोप में फ़िलहाल हिरासत मैं रखा गया है। ये कोई कहानी नहीं बल्कि हकीकत है जो वहाँ मौजूद लोगों द्वारा बताई गई है।

You May Like These Too!
loading...

इस ख़बर ने एकाएक बहस फिर तेज़ कर दी है। पर मीडिया से ये ख़बर नदारद है क्यूँकि योगी का एंटी रोमीओ स्क्वॉड लड़कियों की पहचान उजागर किए बिना ऐसे ही मामलों में लड़कियों उनसे बचने का प्रयास कर रहे हैं जो इसी तरह मासूमों को बरगलाते आ रहे हैं।

शायद अब लोगों की समझ में आए की एंटी रोमीयो स्कावैड क्यों बनाया गया है? नोट:ख़बर नॉएडा ग़ाज़ियाबाद के लोगों द्वारा बताए गई है व अभी तक सरकार या पुलिस ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...