loading...

दरोग़ा के बेटे ने 10 साल बड़ी विधवा के साथ ज़बरदस्ती का विडीओ बनाया,SI बाप ने पीडिता के नबालिक बेटे को जेल में पीटा

देश

उत्तर प्रदेश में जब रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो कानून-व्यवस्था को कोई नहीं सुधार सकता। झांसी में एक दारोगा के बेटे प्रशांत कुशवाहा ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए एक विवाहिता की जिंदगी नरक बना दी।

आरोपी प्रशांत ने महिला को अगवा कर एक कमरे में बंधक बनाया। इसके बाद महिला के हाथ पीछे बांधकर उसे बेदर्दी से पीटा। इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साईट पर सार्वजानिक करने की धमकी दी। पीडि़ता को आरोपी ने इतना दर्द दिया कि वह पुलिस के पास जाने से भी डर गई। दुष्कर्म करने के बाद उसने महिला की चारा काटने वाले हंसिया ने गर्दन तक काटने की कोशिश की।

इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साईट पर सार्वजानिक करने की धमकी दी। वीडियो बनाने के बाद तो वह अक्सर इसको सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसकी अस्मत से खेलता रहा। पीडि़ता को आरोपी ने इतना दर्द दिया कि वह तो पुलिस के पास जाने से भी डर गई।

Loading...

You May Like These Too!
loading...

झांसी जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में महोबा की विवाहिता रहकर अपने बच्चों को पढ़ाती है। उसकी रेडीमेड कपड़े की दुकान थी। इसके कारण वह दारोगा राजकुमार कुशवाहा के यहां किराये पर कमरा लेकर रह रही थी। दारोगा का बेटा प्रशांत कुशवाहा इस दौरान महिला के संपर्क में आया। वह महिला से अश्लीलता करने लगा और शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा।

मुकदमा पीडि़ता ने जब इसका विरोध किया तो एक दिन अकेला देख उसे मौका पाकर आरोपी ने कमरे में बंधक बना लिया। उसके हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर मोबाइल में रिकार्डिंग लगाकर कैमरे के सामने उसे यातनाएं दीं। आरोपी महिला से शादी करने का दबाव बनाते दिख रहा है।

इसके लिए आरोपी ने पीडि़ता की पिटाई की। आरोपी महिला की गर्दन पर हसिया रखकर उसे अपनी बात कबूल करने के लिए धमका रहा है। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी उसे ब्लैकमेल करके कई जगह ले गया और उसके साथ रेप किया।

पुलिस ने पीडि़ता के बेटे को हवालात में डाला महिला का 15 साल का बेटा जब अपनी मां की गुमशुदगी दर्ज करवाने थाने गया तो पुलिस अपने विभाग के दारोगा पर दाग ना लगने देने के कारण उसके बचाव में उतर आई।

पीडि़ता का आरोप है कि पुलिस ने दो दिन तक उसके बेटे और बेटी को हवालात में डाले रखा। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने दोनों बच्चों की भी पिटाई करते हुए उन्हें गांजा और तमंचा दिखाकर जेल भेजने की भी धमकी दी। इसके चलते उसके बच्चे अब स्कूल जाने से भी डरने लगे हैं। पीडि़ता ने बताया कि वह पुलिस के पास इसलिए नहीं गई क्योकि पुलिस ने उसके बेटे से उल्टा यह तक कह दिया कि तेरी मम्मी भाग गई है।

विडीओ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...