loading...

मोदी के इस ख़ास व्यक्ति ने दिए संकेत,सारा खेल PoK वापस लेने के लिए हो रहा है।2014 से हो रही तय्यारी

देश

पाक अधिकृत कश्मीर, कश्मीर का वो हिस्सा है जिसपर पाकिस्तान ने कब्ज़ा कर लिया था और अब वापिस देने को तैयार नहीं है. इस इलाके के लिए ही भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे ज्यादा लड़ाई है. अगर बात करें आतंकियों की तो सबसे ज्यादा आतंकवादी भी इसी इलाके में रहते हैं और कश्मीर में हिंसा भड़काते हैं. आपको बता दें पाकिस्तान ने इन दिनों चीन के साथ मिलकर भारत के खिलाफ लड़ने की सोच रहा है लें अभी पाक भारत की ताकत नहीं जनता है.

POK वापिस लेगा भारत यह बात किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी के मंत्री ने दिल्ली में कही है, दरअसल पीएमओ के राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही है. बता दें कार्यक्रम दिल्ली के जनकपुरी इलाके में करगिल शहीदों की याद में आयोजित किया गया था. यहाँ मौजूद डॉ. जितेन्द्र सिंह ने कहा कि “सरदार पटेल की अगर चली होती तो आज कश्मीर की तस्वीर दूसरी होती, भारत को वह पूरा कश्मीर चाहिए जो हमें महाराजा हरि सिंह ने सौंपा था और भारत सरकार इसी एजेंडे पर काम भी कर रही है.

आगे क्या कहा जितेन्द्र सिंह ने… साथ ही केन्द्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि घाटी के अलगाववादियों के चेहरे बेनकाब हो गए हैं और कश्मीर के वर्तमान हालात के लिए अलगाववादियों से ज्यादा सूबे की राजनीति के मुख्यधारा से जुड़े हुए लोग जिम्मेदार हैं.

Loading...

You May Like These Too!
loading...

क्या वाकई ऐसा हो रहा है.. आपको बता दें जितेन्द्र सिंह के इस बयान को लावा सरकार की तरफ से इस ओर कोई सबूत नहीं मिले हैं. उनकी कही बात सच है या नहीं वक्त बतायेगा लेकिन भारत इस समय काफी मजबूत इस्तिथि में है और इस बात से चीन-पाक बौखलाए हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...