loading...

बस में सिगरेट पीने से रोका तो सिख व्यक्ति का सर फोड़ा।पग उतार कर किया अपमान और लहूलूहान भीड़ देखती रही 

देश

बस में सिगरेट पीने से रोकने पर अंबाला के नज़दीक एक सिख भाई का सिर फाड़ दिया गया है, मित्रों इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करो ताकि इस व्यक्ति तक पोहुंचा जा सके।

केवल मारपीट की बात होती तो भी कम था विडीओ में दिखाए जा रहे व्यक्ति ने पत्थर चलाने के बाद सिख व्यक्ति की पग भी उतार दी।

नई दिल्ली – भीड़ सिर्फ भीड़ होती है, उसमें न कोई संवेदना होती है नहीं उसका कोई रुप-रंग होता है। भीड़ तो बस भीड़ होती है। ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिख व्यक्ति को दिन दहाड़े एक युवक मार रहा है उसकी पग उतार रहा है उसका सर तक फाड़ डाला और लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं, वीडियो बना रहे हैं। sikh man beaten in front of many when asked other man not to smoke in bus

इस वीडियो को विकास सेनी नाम के फेसबुक यूज़र ने अपनी वॉल पर अपलोड करते हुए कैप्शन दिया गया है कि, सिख को बचाने कोई सामने नहीं आया, इस वीडियो को वायरल होने में तनिक भी देर नहीं लगी और महज एक घंटे में ही इसे दो लाख लोगों ने देख डाला और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया। video नीचे है

Loading...

सोशल मीडिया पर एक विडीओ वाइरल हो रही है जो की पंजाब की बताई जा रही है। अंबाला केंट के नज़दीक से एक ऐसा वाक़या सामने आया है जहाँ केवल बस में महिलाओं के सामने सिगरेट पीने से मना करना एक सिख भाई को इतना भारी पड़ गया कि उसका सर फाड़ दिया गया। केवल मारपीट की बात होती तो भी कम था विडीओ में दिखाए जा रहे व्यक्ति ने पत्थर चलाने के बाद सिख व्यक्ति की पग भी उतार दी।

You May Like These Too!
loading...

बाक़ी सभी मामलों की तरह यहाँ भी भरी बस में से या आसपास से किसी भी व्यक्ति ने सिख को बचाने की कोशिश भी नहीं की। मारने वाला व्यक्ति अकेला दिखाई पड़ रहा है परंतु एक अकेले गुंडे से भिड़ने में तमाम आदमीयों को इतना डर लगा की पंजाब में एक सिख किनपगडी उछाल कर पीटा गया पर किसी की बचाने की हिम्मत नहीं हुई।

कृपया इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर कीजिए जिससे ये मामला जल्द से जल्द पुलिस के संज्ञान में आए और ये हिन्द धार्मिक भावना से खिलवाड़ और जानलेवा हमले के दोष में जेल की सलाखों के पीछे पहुँचे।

https://youtu.be/J9c4Tn3grk4

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...