loading...

कुछ ऐसे तोड़ दी गयी है कश्मीरी पत्थरबाज़ों की सारी अकड़। अलगाववादी फ़ोन बंद करके घरों में घुसे

indian army आतंकवाद देश

अब प्रधानमंत्री मोदी के सब्र का बाँध टूट गया है और उन्होंने कश्मीर में पाकिस्तान के कनेक्शन को काटने का पूरा इंतज़ाम कर दिया है

इन दिनों कश्मीर में अलगाववादी और पत्थरबाजों ने मिलकर कोहराम मचाया हुआ है. हमें यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कश्मीर के ये पत्थरबाज अब सीआरपीएफ या पुलिस से बिल्कुल भी नहीं डरते। हाल ही में सीआरपीएफ के जवानों के साथ जिस सलूक का वीडियो लोगों ने देखा वो घाटी में आम है। हाल ही के दिनों में भारतीय सेना के दो जवानों की हत्या और उनके शवों से की गयी छेड़छाड़ से पूरा देश गुस्से में हैं.

जवाब में हमारी सेना ने भी पकिस्तान की दो सैनिक छावनियों को बर्बाद कर दिया है. लेकिन हम और आप यह अच्छी तरह से जानते हैं कि पकिस्तान कुत्ते की उस दुम की तरह है जो कभी भी सीधी नहीं हो सकती और कश्मीर को हथियाने के लिए पकिस्तान किसी भी हद तक गिर सकता है.किसी ने ठीक ही कहा है कि भय बिन होत न प्रीत! इसका मतलब है की बिना डर फैलाये दुश्मन से सम्मान नहीं मिलता.

अब प्रधानमंत्री मोदी के सब्र का बाँध टूट गया है और उन्होंने कश्मीर में पाकिस्तान के कनेक्शन को काटने का पूरा इंतज़ाम कर दिया है. कश्मीर के जिहादी बहुत ही जल्द बेरोजगार होने वाले हैं. नरेन्द्र मोदी ने ऐसा क्या किया कि जिहादियों के बुरे दिन आ गए???

Loading...

यह भी पढ़ें : सीमा से आयी एक और ख़बर , दो के बदले लुढ़का दिए हैं 25 , बढ़ सकती है संख्या हमला अभी भी जारी !

You May Like These Too!
loading...

नक्सली हमले के बाद मोदी सरकार ने कड़ी करवायी करने के आदेश जारी किए थे और अब दो जवानों के शवों के साथ हुई बर्बरता के बाद सेना पाकिस्तान को लगातार ठोक रही है , ऐसी ठुकाई हो रही है कि पाकिस्तान के 25 सैनिकों को यमलोक पहुँचा दिया गया है और ये संख्या रात में और भी बढ़ सकती है।

बता दें कि अभी थोड़ी देर पहले हमने दो पाकिस्तानी बंकरों के पूरी तरह से तबाह होने की ख़बर दी थी लेकिन अब तीन बंकर तबाह होने की ख़बरें आ चुकी हैं और इनकी आधिकारिक रूप से पुष्टि भी हो चुकी है , आप देखिएगा जब मोदी सरकार ऐसी ही ताबड़तोड़ करवायी जारी रखेगी तो विपक्षी दल पाकिस्तान की तरफ़ से बोलना शुरू कर देंगे जैसे मायावती पहले भी बोली थी कि UP चुनाव जीतने के लिए मोदी पाकिस्तान से युद्ध भी कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...