loading...

क्या करें ऐसे अधिकारीयों का? टैक्स चोरी का मामला रफ़ा दफ़ा करने व्यापारी की बीवी के साथ होटेल में पाया गया।

देश

एक दिन अचानक एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) का एक अधिकारी मनोज कुमार दिल्ली के एक होटल में गौतम कुंडू की बीबी सुभ्रा कुंडू के साथ पाया गया।

जिन लोगो को लगता है की उनके वोट से बनी मोदी सरकार बहुत आराम की हालत में है और उनके मन में आई हर मांग जादू की छड़ी के जैसी तुरंत पूरी हो जानी चाहिए और ऐसे लोग जिसका नाम ले उसे मोदी तुरंत जेल में भेज दे

लेकिन ऐसे लोग अपने भेजे पर कभी जोर डाल के ये नहीं सोचते की मोदी को विरासत में देश की ऐसी ब्यवस्था और कर्मचारी मिले है जिसको पिछले सत्तर सालो में कांग्रेस ने अपवादों को छोड़ कर पूरी तरह भ्रष्ट और बिकाऊ कर दिया था।

Loading...

फिलहाल एक समाचार बंगाल के रोज बैली घोटाला केस से इस घोटाले में एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) ने गौतम कुंडू की कंपनी रोज वैली ग्रुप पर बड़ी कार्रवाई की थी जिसके बाद इसका मालिक गौतम कुंडू को जेल भेजने के साथ हजारो करोड़ के घोटाले की जांच चल ही रही थी की एक दिन अचानक एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट (ईडी) का एक अधिकारी मनोज कुमार दिल्ली के एक होटल में गौतम कुंडू की बीबी सुभ्रा कुंडू के साथ पाया गया।

You May Like These Too!
loading...

ये सूचना मिलने के बाद मनोज कुमार को ग्रिल करने के साथ इसे जेल में ठूँस दिया गया है। देश की बड़ी जांच एजेंसियों में भी कांग्रेसी दौर के ऐसे न जाने कितने मक्कार बिकाऊ अधिकारी है जो जांच के काम में अपना काला खेल खेल जाते है !!!

Source: https://www.telegraphindia.com/1170323/jsp/calcutta/story_142181.jsp

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...