loading...

दावा: कश्मीर पहुँचे 4000 जवानो ने खाई है क़सम,”सर्दियों से पहले सभी आतंकी जहन्नुम में होगें”

देश

कश्मीर घाटी में हिंसा दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है. इस हिंसा की शुरुआत पिछले साल उरी हमले से हुई थी जिसके बाद आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद भी ये लोग सुधरे नही है. अब तो हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर भी मारा जा चूका है. कहा जा रहा है कि कश्मीर में हिंसा अभी और भी ज्यादा देखने को मिल सकती है. इस सबको देखते हुए भारतीय सेना ने भी कमर पूरी तरह कस ली है, वे हर परिस्थिति का सामना करने को तैयार है , आज भी भारतीय सेना ने बदला लेते हुए कम से कम पाँच पाकिस्तानियों को जहन्नुम पहुँचा दिया है और सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले पाकिस्तान परस्तों पर भी करारा प्रहार किया है ।

दरअसल सेना के जवानों ने ये कसम खाई है कि वे कश्मीर घाटी में छिपें सभी आतंकियों को आने वाली सर्दियों से पहले ही मौत के घाट उतार देंगे. बता दें कश्मीर घाटी में इस समय 4000 भारतीय सैनिक जा चुके है. बीते कुछ दिनों से कश्मीर में जिस तरह की हिंसा देखने को मिल रही है, उसे देखकर ये अंदाजा लगा सकते है कि या तो बड़ी संख्या में आतंकी वहां पर आ गए है या फिर कश्मीर घाटी के ही स्थानीय युवाओं ने आतंक का रास्ता अपना लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय सेना घाटी से आतंकियों के खात्मे के लिए एक योजना बना रही है जिसके तहत कश्मीर में एक भी आतंकी जिंदा नही बच पायेगा. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस समय कश्मीर में 200 से भी ज्यादा आतंकी छिपें हुए है. पिछले कुछ दिनों में भारतीय जवानों द्वारा किए गए ऑपरेशन में 20-25 आतंकी मारे जा चुके है.

दरअसल सेना की योजना है कि सर्दियों से पहले कश्मीर घाटी में मौजूद आतंकियों को या तो मार गिराना है या फिर पाकिस्तान वापिस भेज देना है. इसी योजना के तहत घाटी से आतंकियों का पूरी तरह से सफाया करने के लिए सेना ने 4000 सैनिकों को घाटी भेज दिया है । सेना बॉर्डर और LOC पर घुसपैठ को रोकने के लिए पूरी तरह से चौकन्नी है ।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...