loading...

Video: मैच देखने पहुंचे माल्या को देख स्टेडियम के बाहर लगे ‘चोर-चोर’ के नारे। मुँह छुपाकर भागा 

देश

भारतीय बैंकों को 9000 करोड़ रुपये का चूना लगा कर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या भारत और द. अफ्रीका के बीच मुकाबला देखने के लिए पहुंचे. माल्या जब स्टेडियम में एंट्री कर रहे थे तो वहां मौजूद भारतीय दर्शकों ने उन्हें ‘चोर..चोर’ कहना शुरू कर दिया.

विजय माल्या जब स्टेडियम के एंट्री गेट पर थे तो वहां लोगों ने तेज तेज हूटिंग करनी शुरू कर दी. उसके बाद लोग तेजी से माल्या की ओर जाने लगे और ‘चोर..चोर’ चिल्लाने लगे. हालांकि माल्या ने लोगों की बात का जवाब नहीं दिया और वो सीधा स्टेडियम में एंट्री कर गए.

इससे पहले बर्मिंगम में माल्या की सुनील गावसकर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी. तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि बर्मिंगम में भारत-पाक मैच के दौरान वह गावसकर से मिले थे. हालांकि, इस बारे में न तो गावसकर और न ही माल्या ने अपनी तरफ से अब तक कोई पुष्टि की है.

बता दें कि विजय माल्या भारत से फरार है, उन पर कई बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए का बकाया है. एकतरफ देश की कई एजेंसियां उन्हें ढूंढ रही हैं दूसरी तरफ वो आराम से भारत के मैच देख रहे हैं. विजय माल्या पिछले साल दो मार्च से देश छोड़कर फरार हैं. वो ब्रिटेन में रह रहे हैं. भारत ने माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिशें जारी रखी हैं लेकिन अब तक सफलता हासिल नहीं हुई हैं.

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...