loading...

इस IPS ने कोंग्रेस के कहने पर हिंदू आतंक का मुद्दा बनाया और पाकिस्तानियों को भगाया।अब फँस गई 

देश

आखिर धमाके के बाद भारत के धरती पर दो पाक नागरिक धमाके के शक में पकड़े जाते हैं और बिना जांच 14 दिन में उन्हें पाकिस्तान बापिस भेज दिया जाता है आखिर क्यों ? किसके कहने पर ? क्यो कांग्रेस ने हिन्दू आंतकवाद की परिभाषा गढ़ी ? देश से माफी मांगे कांग्रेस

IPS भारती अरोड़ा पर एक नया विवाद गरमा रहा है की उन्होंने किसी। आदि राजनीतिक ताक़त के कहने पर समझौता ब्लास्ट के असली पाकिस्तानी मुस्लिम आरोपियों को छोड़कर राष्ट्रीय स्वमसेवक संघ के प्रचारकों को मामले में ज़बरदस्ती फ़साने की साज़िश रची। ऐसा हम नहीं बल्कि प्रसिद्ध अख़बार दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में सामने आया है। दावा सही भी लगता है क्यूँकि राष्ट्रीय स्वमसेवक संघ के सदस्यों के गिरफ़्तार होते ही कोंग्रेस के शीर्ष नेत्रत्व ने हिंदू आतंकवाद का मुद्दा ज़ोरों से उठाया था और हर भरसक प्रयास किए थे ये साबित करने के की हिंदू आतंकवाद होता है।

#समझौता_ब्लास्ट ये मैडम हैं जिन्होंने दोनों पाकिस्तान के आरोपियों को छोड़ा था अब ये किसके कहने पर छोड़ा था इसका खुलासा होने बाकी है सरकार कांग्रेस की थी और उन मुस्लिम पाकिस्तानियों को छोड़ हिन्दू आंतकवाद की परिभाषित करते हुए हिंदुओं को आरोपी बनाया गया

मीडिया के लिए ये हीरो है इस केस की जांच जरूरी है ताकि जो हिन्दू बेचारे इस केस में फसाये गए हैं उनको लेकर सच सामने आए !! जी हाँ मीडिया की नज़र में हीरो बन चुकी भारती अरोड़ा अब नयी मुश्किलों में घिरती। अजर आ रही हैं क्यूँकि अगर इस तरह की साज़िश की सत्यता की पुष्टि हो जाती है तो कोंग्रेस और भारती का बच पाना मुश्किल होगा। 

Loading...

आखिर धमाके के बाद भारत के धरती पर दो पाक नागरिक धमाके के शक में पकड़े जाते हैं और बिना जांच 14 दिन में उन्हें पाकिस्तान बापिस भेज दिया जाता है आखिर क्यों ? किसके कहने पर ? क्यो कांग्रेस ने हिन्दू आंतकवाद की परिभाषा गढ़ी ? देश से माफी मांगे कांग्रेस !!

You May Like These Too!
loading...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...