loading...

NDTV की खुली पोल,DSP के क़त्ल को लेकर चलाई झूठी ख़बर।हिंदू विरोधी अजेंडे का भी हुआ भांडाफोड

देश

कई नई वेब्सायट बनाकर रविश कुमार राष्ट्रवादी अख़बारों की पोल खोलने का दावा करता रहा है तो आज हममें सोचा क्यूँ ना इसे नंगा किया जाए। #ShutDownNDTVNDTV एक कुख्यात राष्ट्र विरोधी चैनल है।जो हमेशा देश के बारे में नकारात्मक और भ्रमित करने वाली ख़बरें ही दिखाता है। जब तक भारत में NDTV चैनल है भारत से आतंकवाद ख़त्म ही नहीं होने देंगे क्यूँकि पाकिस्तान के हाथों बिके हुए इस चैनल की जड़ें काफ़ी अंदर तक हैं।भारत का यह कुख्यात न्यूज चैनल आतंकी हमलो पर और देश द्रोही धटनाओं पर सिर्फ नकारात्मक रिपोर्टिंग करता है जिसका छोटा सा नमूना हम आपको दिखाएँगे।

कई नई वेब्सायट बनाकर रविश कुमार राष्ट्रवादी अख़बारों की पोल खोलने का दावा करता रहा है तो आज हममें सोचा क्यूँ ना इसे नंगा किया जाए। हाल ही में बरखा दत्त की तारीफ भारत के नंबर 1 वांटेड आतंकी हाफिज सईद ने भी की है जिसके बाद से इसने भारतीय सैनिकों पर हमले और भी तेज कर दिये हैं सीमा पार वाले सैंया को खुश करने के लिए..

इस कड़ी में इस जिहादी चैनल का नया कारनामा आप सब भी देखिए। नमाज़ियों द्वारा क़त्लखाना बना दी गई जामिया मस्जिद कांड सबको पता है विडीओ भी हम सबने देखा की कैसे चाँद सेकेण्डो में DSP आयुब पंडित को क़त्ल कर दिया कसाइयों ने। जो कि उनकी सुरक्षा के लिए ही वहाँ तैनात थे।

उसके बाद बारी आइ इस कुख्यात चैनल की अपने दर्शकों को पागल बनाने की। देखिए किस तरह इस चैनल ने जिहादियों को बचाते हुए उनके पक्ष में रिपोर्टिंग की। चलिए मान लिया आप जागरूक इंडियन की तरह राष्ट्रवादी सोच नहीं रखते इसलिए मुसलमानो ने DSP को क़त्ल किया ये बात खुलकर कहना बैन नहीं रहा पर पुलिस के इतने बड़े अधिकारी को बंदूक़धारी कहकर उसकी शहादत का अपमान तो मत करो। वो भी एक मुसलमान ही था अगर धर्म पर चैनल चलते हो तो मारे हुए की थोड़ी शर्म कर लेते।

Loading...

इसके अलावा अपको दिखाते हैं किस तरह अपनी खनरों पर टैग का इस्तेमाल करता है ndtv यानी लोग क्या लिखकर ढूँढें की उन्हें मनमाफ़िट ख़बर मिल जाए। एक नज़र इस पर भी। कई नई वेब्सायट बनाकर रविश कुमार राष्ट्रवादी अख़बारों की पोल खोलने का दावा करता रहा है तो आज हममें सोचा क्यूँ ना इसे नंगा किया जाए। शेयर कीजिए और इस पाखण्डी और आतंकी चैनल को नंगा कीजिए।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...