loading...

केजरीवाल ने कनाडा की बताकर बैन चीनी CNG किट लगाई।फट सकती है आपकी गाड़ी।10हज़ार गाड़ियों पर ख़तरा।

देश

नई दिल्ली (जेएनएन)। अपने राजनीतिक गुरु अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोर्चा खोलने वाले दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अब आर-पार की लड़ाई का एलान कर दिया है। इसी कड़ी में दिल्ली की करावल नगर सीट से विधायक कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को एक और घोटाले का राजफाश किया। 

पत्रकार वार्ता कर कपिल मिश्रा ने सीएनजी किट मामले में बड़े घपले की बात कही। उन्होंने कहा कि नकली सीएनजी किट आयातित की गई है। यह घोटाला अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने मिलकर कराया है। 

कपिल ने कहा कि सीएनजी के नाम पर गाड़ियों में नकली किट लगाई जा रही है। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने अपने आरोप के समर्थन में नकली सीएनजी किट दिखाई और कहा कि अब तक 10 हजार गाड़ियों को नकली किट लगाई जा चुकी है। AAP के बागी विधायक कपिल ने दावा किया कि कनाडा की कंपनी बता कर चीन की बनी किट गाड़ियों में लगाई गई है। 

इससे पहले पिछले महीने जल व संसाधन मंत्री के पद से हटाए गए आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा था कि वह आज (शुक्रवार) 11 बजे के बाद एक और घोटाले का खुलासा करेंगे।गौरतलब है कि हवाला को लेकर आरोप लगा चुके कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर स्वास्थ्य विभाग में तीन घोटालों को अंजाम देने का भी आरोप लगाया है। पिछले महीने ही कपिल ने दावा किया था कि उन्होंने अपनी आंखों से अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेते देखा है।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...