loading...

अलगाववादी चैनल NDTV के प्रणय रॉय के घर आज सुबह CBI छापा। आतंकियों से साँठगाँठ का रहा है शक मनी लॉंडरिंग और फ़्रॉड का मामला 

देश

नई दिल्ली : न्यूज़ चैनल एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के घर सीबीआई ने आज सुबह छापेमारी की है. प्रणव रॉय और राधिका रॉय पर फंड डायवर्जन तथा बैंक से धोखाधड़ी का आरोप है.दिल्ली और देहरादून के 4 ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह 8.00 बजे के करीब केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की टीम एनडीटीवी न्यूज़ चैनल के प्रमोटर प्रणय रॉय के ग्रेटर कैलाश-1 स्थित घर पहुंची और छापेमारी की. प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन और बैंक से फ्रॉड का आरोप है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक प्रणय रॉय और राधिका रॉय ने आईसीआईसीआई बैंक से 48 करोड़ रुपये का नुकसान पहुंचाया है.

सीबीआई की टीम प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय से बैंक से धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम दिल्ली और देहरादून के चार ठिकानों पर छापे मारे हैं. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने प्रणय रॉय और उनकी पत्नी राधिका रॉय के खिलाफ बैंक से फ्रॉड करने के मामले में केस दर्ज किया है.

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने फेमा प्रावधानों का उल्लंघन करने को लेकर एनडीटीवी के खिलाफ 2,030 करोड़ रुपए का नोटिस जारी किया था. ईडी का ये नोटिस प्रणय रॉय, राधिका रॉय और सीनियर एग्जीक्यूटिव केवीएल नारायण राव के खिलाफ जारी किया गया था. प्रणय रॉय पर फंड डायवर्जन और बैंक से फ्रॉड का आरोप है.

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...