loading...

आज़म खान का घिनौना बयान: कहा शहीद थे बलात्कारी भारत को शर्मिंदा होना चाहिए सैनिकों पर 

देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भारतीय सेना पर फिर एक बार आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आजम ने कहा कि कश्मीर में जवानों को महिलाओं द्वारा पीटा गया है। सपा नेता ने कहा कि कश्मीर में महिलाओं ने जवानों के प्राइवेट पार्ट काट लिए।

सपा नेता आजम ने कहा कि मोदी राज में देश राह से भटक गया है और देश बैलेट की जगह बुलेट की राह पर चल पड़ा है। सेना पर आजम की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आजम खान का विरोध किया। उन्होंने कहा कि आजम जैसे लोग आतंकवाद के बचाव में बयान देते हैं।

आजम ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं से देश को शर्मिंदा होना चाहिए।गौरतलब है कि आजम खान का बयान ऐसे वक्त में सामने आया है, जब कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमलों में भी शहीद सुरक्षाकर्मियों के प्राइवेट पार्ट्स काटने की खबरें सामने आई थीं।

इस भीषण हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे। बाद में जब इनके शव लेने के लिए रेस्क्यू पार्टी मौके पर पहुंची तो पता चला कि कई जवानों के प्राइवेट पार्ट्स काट लिए गए थे।आजम खान ने यह आरोप रामपुर में एक कार्यक्रम के दौरान लगाए।

Loading...

उनका वीडियो मीडिया में आने के बाद विवाद खड़ा हो गया। मामला सेना से जुड़ा होने के कारण सपा नेता भी आजम के इस बयान से किनारा करते दिख रहे हैं।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...