आप केजरीवाल दिल्ली देश

कपिल मिश्रा ने टैंकर घोटाले के सबूत ACB को दिए। बोले केजरीवाल लाई डिटेक्टर को भी चकमा दे दे इतना धूर्त आदमी है 

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक औक दिल्ली क पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार (8 मई) को एसीबी कार्यालय जाकर टैंकर घोटालों से जुड़े सबूत अधिकारी को सौंप दिए. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले को सीबीआई के सामने उठाने की बात भी कही है. कपिल मिश्रा ने एसीबी के एडिश्नल कमिश्नर को सबूतों का लिफाफा दिया.

Advertisement
loading...

एसीबी ऑफिस जाने से पहले मीडिया से बातचीत में उन्होंने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि कोई भी इंसान स्वयं पर लगे आरोपों को सच नहीं बताता. मिश्रा ने कहा, ‘हर व्यक्ति खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताता है. जांच एजंसी चाहे तो मेरा, केजरीवाल और सत्येन्द्र जैन का लाई-डिटेक्टर टैस्ट करा लें.’

एसीबी को दस्तावेज़ सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत में कपिल मिश्रा ने कहा कि इस मामले में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश की गई. उन्होंने कहा कि उनके पास टैंकर घोटाले से जुड़े जितने सबूत थे उन्होंने एसीबी को सौंप दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा वे केजरीवाल के खिलाफ केस दर्ज कराने सीबीआई दफ्तर जाएंगे.

इससे पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कपिल मिश्रा की शिकायत पर जांच रिपोर्ट मांगी है. उपराज्यपाल ने भ्रष्टाचार निरोधी शाखा (एसीबी) से सात दिनों में जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है. एलजी ने एसीबी से यह भी कहा है कि यह मामला गंभीर है और इसीलिए जिससे भी जरूरत हो पूछताछ की जाए.

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...
loading...