loading...

ब्रेकिंग:EVM पर आप का बड़ा ऐलान पढ़ें,सभी पार्टियों के पीछे हट जाने के बाद भी ये एकलौति पार्टी करेगी EVM हैक की कोशिश।

देश

26 तारीख तक लिखित में चुनाव आयोग को बताना था, ताकि चुमाव आयोग उनको समय और मशीन उपलब्ध करवा सके जिसे वो हैक करने की कोशिश करें पर आज जानकर चौंक जायेंगे की, भारत में कई पार्टियां EVM पर शोर मचा रही थी.

केजरीवाल, कांग्रेस और अन्य दलों ने उत्तर प्रदेश चुनावी नतीजों के बाद EVM पर बहुत शोर मचाया था केजरीवाल कह रहा था की, “मैं IIT पढ़ा हूँ EVM हैक के 10 तरीके बता दूंगा”, EVM चैलेंज से भाग गयी AAP और कांग्रेस सभी पार्टियों ने कहा था की बीजेपी EVM में छेड़छाड़ करने के कारण चुनाव जीत रही है, EVM में गड़बड़ी है, EVM हैक हो जाएगी इत्यादि दिल्ली में तो केजरीवाल ने बाकायदा विधानसभा में 2 घंटे तक नौटंकी करवाकर दिखाई खैर.

इसके बाद चुनाव आयोग ने भी लिखित में भारत की हर राजनितिक पार्टी को चैलेंज दिया “हमारे पास EVM मशीन, आइये और हैक करके दिखाइए”चुनाव आयोग ने 3 जून 2017 को EVM हैक चैलेंज रखा है, और आज 26 मई 2017 को नामांकन की आखिरी तारीख थी, इसका मतलब जिन भी पार्टियों को EVM हैक चैलेंज में हिस्सा लेना है.

उनको आज 26 तारीख तक लिखित में चुनाव आयोग को बताना था, ताकि चुमाव आयोग उनको समय और मशीन उपलब्ध करवा सके जिसे वो हैक करने की कोशिश करें पर आज जानकर चौंक जायेंगे की, भारत में कई पार्टियां EVM पर शोर मचा रही थी.

Loading...

एनसीपी के अलावा सभी पार्टियों ने EVM हैक चैलेंज से अपना नाम वापस ले लिया, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस किसी ने भी आज आखिरी दिन तक नामांकन नहीं भरा और केवल एनसीपी ही इस चैलेंज में अब हिस्सा लेगी, केजरीवाल और उनके गुर्गे सबसे पहले भाग गए, जो EVM हैक के लिए विधानसभा से चैलेंज दे रहे थे.

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...