loading...

बाहुबली के निर्माता रजामौलि ने अपनी फ़िल्म ‘महाभारत’ से आमिर खान को किया बाहर। अब कृष्ण कि किरदार मिलेगा………

देश

राजामौली फिल्म ‘बाहुबली-2’ के बाद अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर आधारित फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं. खबरें थीं कि इस फिल्म में कृष्ण के किरदार के लिए आमिर खान का नाम आ रहा था लेकिन अब आमिर इस फिल्म से आउट हो गये हैं, मालूम हो की आमिर खान टीवी चैनल के इंटर व्यू दिए थे जिसमे उन्होंने कहा था की मेरी ख्वाहिश है की ‘महाभारत’ फिल्म में श्री कृष्ण की भूमिका निभाऊं

राजामौली की महाभारत में भीष्म के रोल में अमिताभ बच्चन नजर आ सकते हैं. देखना यह होगा कि अमिताभ बच्चन अपनी पावरफुल एक्ट‍िंग से इस रोल को कितना यादगार बना पाते हैं. बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल ‘महाभारत’ में मुकेश खन्ना ने भीष्म पितामह के किरदार को अपनी दमदार एक्टिंग से हमेशा के लिए यादगार बना दिया. आपको बता दें कि 2012 में आई एनीमेशन फ़िल्म ‘महाभारत’ में बिग बी ने भीष्म के किरदार के लिए डबिंग की थी.

खबरें हैं कि फिल्म का बजट 700 करोड़ रुपये का होगा. बॉलीवुड में अभी तक किसी भी फिल्म का इतना बजट नहीं रहा है. फ़िल्म हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में शूट की जाएगी. फ़िल्म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जबकि 2019 के अंत या 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी.

Loading...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

You May Like These Too!
loading...
Loading...