loading...

सेना ने पाकिस्तान से मोदी अन्दाज़ में लिया बदला,उड़ाए गए पाक बंकरों में थे 10 से अधिक सैनिक

देश

बता दें कि पाकिस्तान की कायरता पूर्ण कारवायी के बाद भारतीय सेना का गुस्सा सातवें आसमान पर है और उन्होंने ताबड़तोड़ हमले करने शुरू कर दिए हैं , बहुत से लोग सरकार पर ऊँगली उठाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते कि सरकार नरमी के साथ कारवाही कर रही है लेकिन जिनके दोस्त या परिवार के लोग सेना में हैं वो ये बख़ूबी जानते हैं कि जितनी छूट सेना को अब मिली है उतनी आज से पहले कभी नहीं मिली ।

जितना सेना का आधुनिक अब बनाया गया है उतना आज से पहले कभी नहीं हुआ , सैनिकों और सेना के बड़ी अधिकारियों का कहना है कि ये सरकार सही मायने में देश की सैन्य शक्ति को मज़बूत बनाने में जुटी है लेकिन जिसे बिना समझे और बिना जाने विरोध करना है वो हमेशा विरोध करेगा ।

बता दें कि एलओसी से भी भारत के लिए अच्छी ख़बरें आ रही हैं , पाकिस्तान के ऊपर भयंकर हमला किया गया है और उनके दो बंकर पूरी तरह तबाह हो गए हैं , हालाँकि अभी तक हमारे पास ये ख़बर नहीं आयी कि इसमें कितने पाकिस्तानी सैनिक उड़ा दिए गए हैं । लेकिन कम से कम बीस पाकिस्तानियों को जहन्नुम पहुँचा देने की ख़बरें निकलकर आ रही हैं ।

बता दें कि भारत की सेना ने बदले की कारवाही करते हुए दो के बदले बीस शिकार किए हैं और पाकिस्तानियों में अफ़रातफ़री का माहोल बन गया है ।

Loading...

लेकिन अच्छी तरह काम करती सेना और सरकार को दोष देने वाले लोग इसको छोटी मोटी कारवाही मानेंगे परंतु हमारा मानना है कि सेना के होसले हो ख़ूब हर स्तर पर बढ़ाए जाने की ज़रूरत है और देश के हर नागरिक को ये लगातार करना होगा ।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...