loading...

सेना ने सीमा पर मार गिराए 10 आतंकी, देशद्रोहियों ने फिर किया विलाप शुरू। पत्थरबाज़ी तेज़, जवान सुरक्षित 

देश

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे बारामूला के रामपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए 6 आतंकवादियों के मार गिराया है। यहीं नहीं सेना ने पिछले 24 घंटों में 10 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।मारे गए आतंकियों में हिजबुल का नया चेहरा आंतकी सबजार अहमद भट्ट भी मारा गया है।

जिसके बाद से कश्मीर में फिर से तनाव की स्थिती बनती जा रही है दरअसल सेना और आतंकियों के बीच त्राल में हुई मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर सबजार अहमद भट्ट मारा गया। बता दें कि बुरहान वानी की मौत के बाद हिजबुल मुजाहिदीन ने सबजार अहमद भट्ट को आतंक का नया चेहरा चुनते हुए अपने गैंग का सरगना बनाया था। लेकिन अब उसका भी खात्मा हो चुका है।

आतंकी सबजार अहमद भट्ट के मारे जाने के बाद खबर है कि कश्मीर के कुछ इलाके में अलगाववादियों के सह पर कुछ लोगों ने सेना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है, तो वहीं खबर है कि कुछ उपद्रवियों ने सेना पर फिर से पत्थरबाजी भी की है। हालांकि हमारी सेना इन देश द्रोहियों के द्रोह को दरकिरान करते हुए आतंकवादियों का ढेर लगाती जा रही है।

आपको बता दें कि आतंकियों के खिलाफ इस कड़ी कार्रवाई को अंजाम देने के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे बर्फ पिघल रही है

Loading...

पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशें बढ़ती जा रही है। इससे पहले शुक्रवार को भी सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम के 3 जवानों को मार गिराया था।

You May Like These Too!
loading...

इलाके में कुछ और आतंकियों के छुपे होने की आशंका को देखते हुए सेना का अभियान अब भी जारी है। खबरों के अनुसार सेना के घेरे में तीन आतंकी फंसा है, जिसकी तलाश के लिए सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है। आतंकियों के खिलाफ इस कार्रवाई में भारतीय सेना के सभी जवान पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...