loading...

कोंग्रेसी प्रवक्ता ने कहा मौलाना साहब सेक्युलर हैं बोलेंगे जय श्री राम पर मौलाना ने किया अपमान। देखिए और विडीओ सबको दिखाइए

देश

कांग्रेसी प्रवक्ता जोश में उठे और बोले अल्लाह हूँ अकबर ,लेकिन जब मौलाना को जय श्री राम बोलने को कहा तो …

आज तक न्यूज़ पर एक डिबेट में ऐसा वाक्या हुआ जिसे देख अब शायद सेक्युलर हिन्दुओं की आँखे खुल जाएँ !
कांग्रेस ने हिन्दुओं को पीछे करते हुए हमेशा मुस्लिम वोट बैंक की राजनीती की,धीरे धीरे ही सही हिन्दू समाज को कांग्रेस की इस घटिया सोच का पता चलता गया और आज नतीजा सबके सामने है.एक सबसे बड़ी पार्टी आज सिमट कर एक छोटी सी पार्टी बनकर रह चुकी है.

आज तक पर डिबेट के दौरान बड़े जोश में कांग्रेस के प्रवक्ता ने अल्लाह हूँ अकबर कहा,लेकिन जब बारी मौलाना की आई जय श्री राम बोलने की तो मौलाना ने कुछ नहीं कहा.घटना कुछ इस तरह घटी.कांग्रेसी प्रवक्ता राजीव त्यागी हिंदुत्व की परिभाषा समझाते हुए जोश में उठे और बोले मैं अल्लाह हूँ अकबर बोलूंगा और मेरे भाई मौलाना अंसार रजा जय श्री राम बोलेंगे

राजीव त्यागी – अल्लाह हू अकबर
मौलाना – चुप
पब्लिक – हाँ हां बोलो
मौलाना – चुप
राजीव त्यागी – आइये मेरे भाई बोलिये
मौलाना – खीस निपोरते हुए चुप
राजीव त्यागी – आइये आज बोल ही दीजिये
मौलाना – ने त्यागी का हाथ पकड़ कर बैठा लिया

Loading...

कांग्रेसी नेताओं ने जो 70 साल टोपी पहनी है न ये उसी का नतीजा है ….. तुम्हारे इसी तुष्टिकरण ने देश को बर्बाद कर दिया …. और अब यही तुष्टिकरण तुम्हे बर्बाद कर रही है…..
मेरी नजर में अंसार रजा अपनी जगह सौ टका सही है गलत है तो राजीव त्यागी जो सेकुलरजिम के दिखावे के लिए ”अल्लाहो-अकबर” चिलाने लगे !

You May Like These Too!
loading...

ऐसा सेक्युलरिज़म किस काम का जहाँ देश में एक क़ौम लगातार बेज़्ज़ती बर्दाश्त करती रहे और बाहरी क़ौम को मानने वाले कुछ मुट्ठी भर लोग देश की राजनीति पर क़ब्ज़ा करके रखें। राजनेता डरते हैं की मुसलमान नाराज़ हुआ तो vote नहीं देगा। पर ये वोटबैंक की राजनीति देश को जिस दिशा में ले जा रही है क्या वो सही है? तय आपको करना है।

फ़िलहाल विडीओ देखिए: https://www.facebook.com/sanjaydwivedy10/videos/385328011867610/

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...