loading...

अपनी बीबियों का खर्चा उठाने की औकात नहीं 10 लाख की बात करते हो,5 जूते मारूँगा एक गिनुगा -अभिजीत भट्टाचार्या

देश

दो दिन पहले सोनू निगम ने ट्वीट करते हुए एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा है कि अज़ान की लाउडस्पीकर में तेज आवाज एक गुंडागर्दी है और ये गुंडागर्दी सच मे बहुत ज़्यादा है,इसके बाद कुछ लोग सोनू के पक्ष में खड़े हुए और उसके विपक्ष में सोनू को लेकर अलग अलग लोगो की अलग राय है

एक टीवी डिबेट में सिंगर अभिजीत को तब गुस्सा आ गया जब एंकर ने कहा कि अब तो सोनू निगम ने बाल छिलवा लिये हैं तो आपको उन्हें 10 लाक रुपए दे देने चाहिए। इस पर कादरी ने कहा कि पहले उनको जूतों की माला पहन कर पूरे देश में घूमना पड़ेगा उसके बाद मैं पैसे दूंगा ।

इस पर सिंगर अभिजीत ने एंकर ने कहा कि अब तो सोनू निगम ने बाल छिलवा लिये हैं तो आपको उन्हें 10 लाख रुपए दे देने चाहिए। इस पर कादरी ने कहा कि पहले उनको जूतों की माला पहन कर पूरे देश में घूमना पड़ेगा उसके बाद मैं पैसे दूंगा।

Loading...

मौलवी की इस बात पर सिंगर अभिजीत का पारा चढ़ गया उन्होंने मौलवी पर हमला बोलते हुए पूछा कि तुम्हारे घर में कितनी बीवियां हैं..उन सबका खर्च कैसे चलाते हो। तुम्हारी औकात ही नहीं है कि तुम 10 लाख दे सको,अभिजीत का गुस्सा यहीं पर शांत नहीं हुआ उन्होंने आगे बोला कि मौलवी तुम हो कौन..बंगाल में बैठकर बांग्लादेश बना रहे हो। सुधर जाओ नहीं तो हम तुमको जूते मारेंगे जूते मारेंगे पांच और गिनेंगे एक।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...