दिल्ली देश भारत

भगवान कृष्ण पर अश्लील टिप्पणी के लिए प्रशांत भूषण पर FIR दर्ज। 10 साल तक की सज़ा का प्रावधान

लखनऊ, जेएनएन। भगवान श्रीकृष्ण के खिलाफ ट्विटर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेसी नेता जीशान हैदर ने वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज कराई है।

Advertisement
loading...

इंस्पेक्टर हजरतगंज डीके उपाध्याय के मुताबिक जीशान हैदर ने तहरीर के साथ प्रशांत भूषण के ट्वीट की कॉपी भी संलग्न की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रशांत भूषण के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने, लिखित व मौखिक टिप्पणी से हिंसा भड़काने समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है।

जीशान हैदर ने हजरतगंज कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि नोएडा निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने योगी सरकार के एंटी रोमियो दल का विरोध करते हुए भगवान श्रीकृष्ण की तुलना रोमियो से की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि रोमियो तो सिर्फ एक युवती से प्रेम करता था, जबकि भगवान श्रीकृष्ण न जाने कितनी गोपियों से छेड़छाड़ कर चुके हैं, क्या प्रदेश सरकार एंटी कृष्ण दल बनाएगी।

जीशान हैदर ने आगे तहरीर में कहा है कि प्रशांत भूषण की श्रीकृष्ण भगवान के खिलाफ इस अभद्र टिप्पणी से पूरे विश्व में न सिर्फ हिन्दू भाइयों को ही नहीं बल्कि करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। भगवान श्री कृष्ण समस्त मानव जाति के प्रेरणा स्रोत हैं।

You May Like These Too!
loading...

उन्होंने प्रशांत भूषण के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है। सीओ हजरतगंज अवनीश कुमार मिश्रा का कहना है कि एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

More From Jagruk Indian

Loading...
loading...