loading...

नहीं झुकी सरकार : पत्थरबाज को बांधने वाले मेजर गोगोई का साथ देगी मोदी सरकार

देश

बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने एक कश्मीरी युवक को जीप में बांधकर मानव कवच के रूप में इस्तेमाल करने के मामले में मेजर लितुल गगोई के खिलाफ किसी तरह का एक्शन लेने पर राष्ट्रीय अभियान छेड़ने का ऐलान किया था लेकिन अब उसकी जरूरत नहीं होगी !

आपको बता दें ये बयान तो खुले तौर पर बीजेपी नेता ने दिया ही था लेकिन अब खबर आ रही है जिसे आजतक के पत्रकार ने ट्वीट करके बताया था कि मोदी सरकार और सेना है उस मेजर के साथ नहीं होगी उस वीर पर कोई करवाई.आत्मरक्षा करना कोई गुनाह नहीं है.

सेना के उस वीर मेजर ने बड़े दिमाग से लिए अपने उस फैसले से बहुत बड़ा हादसा होने से बचाया था.आपको बता दें कि उस वक़्त जब ये घटना घटी थी तो 500 पत्थरबाजों ने ITBP और पुलिस के जवानों को चारों तरफ से घेर रखा था और अगर उस वक़्त ये बड़ा फैसला नहीं लिया जाता तो बहुत बड़ी अनहोनी हो जाती और सेना उन पर गोलियां बरसाती तो सेना पर वैसे ही उँगलियाँ उठाई जाने लगती.

पत्रकार राहुल कंबल ने इस बड़ी खबर की जानकारी दी देखें क्या कहाँ उन्होंने !

Loading...

भारतीय सेना का मनोबल ऊँचा रहना चाहिए तभी वो देश की सुरक्षा कर पाएंगे.भारत माँ की सुरक्षा के लिए दिन रात तैनात रहने वाले ये वीर जवान क्या क्या सहन नहीं करते कश्मीरी देशद्रोहियों के पत्थर साथ में आंतकियों की गोलियां,लेकिन इनके कदम कभी पीछे नहीं हटते.

मोदी सरकार ने भी खुला एलान किया है कि वो सेना के साथ हैं थे और हमेशा रहंगे !

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...