loading...

हनुमान जयंती मना रहे भक्तों पर लाठीचार्ज।लहूलुहान हुए भक्त।मालदा में हंगामा करते 3 लाख मुसलमानो पर नहीं चली थी ममता कि लाठी

देश

पूरे भारत में बजरंगबली का जन्मोत्सव हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है लेकिन क्या आप जानते है भारत के ही एक हिस्से में हिन्दुओ पर अत्याचार किये जा रहे है जी हाँ पश्चिम बंगाल में हिन्दुओ पर लगातार अत्याचार हो रहे है।

हिन्दुओ के इस पर्व लार जहाँ पूरा देश झूम रहा है देश के मंदिरो में झांकिया सज रही है लेकिन एक बात जानकर आपका दिल टूट जायेगा और आप आगबबूला हो जायेंगे। यहाँ पर हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में निकाले गए जुलूस में हिन्दुओ पर लाठिया बरसाई गयी यहाँ पर पुलिस ने श्रद्धालुओं पर बड़ी ही निर्दयता से लाठिया बरसाई और दौड़ा दौड़ा कर रामभक्तो को पीटा।

TMC शासित राज्य में बंगाल राज्य के जिला बीरभूम की ये घटना है जहाँ हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में जुलुस निकाल रहे हिन्दुओ पर पुलिस ने जमकर लाठिया भांजी। हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप रो देंगे इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे रामभक्तो पर पुलिस लाठियां बरसा रही है।

बीरभूम जिले के सिवडी इलाके में जुलुस निकाल रहे लोगो पर पुलिस ने लाठिया भांजी। पुलिस प्रसाशन ने दलील देते हुए कहा कि बिना आदेश के हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता जुलुस निकाल रहे थे जिसे रोकने के लिए पुलिस ने लाठिया चलायी।

Loading...

मित्रो आपको बता दे कि भारत जैसे हिन्दू राष्ट्र में भी अगर हमे शांतिपूर्वक जुलुस निकालने के लिए लाठिया खानी पड़ जाए तो कैसा हिन्दू राष्ट्र हिन्दू जागरण मंच के लोग शन्तिपूर्वक जुलुस निकाल रहे थे ना कि दंगा कर रहे थे।

You May Like These Too!
loading...

वही दूसरी ओर हिन्दू जागरण संगठन का कहना है कि हमने प्रशासन से इसकी मांग की थी लेकिन उन्होंने जानबूझकर मना कर दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...