loading...

ब्रेकिंग:लखनऊ में 50 मुस्लिमो ने किया 3 हलाला पीड़ित मुस्लिम महिलाओं पर हमला,बुर्खे और कपड़े फाड़े

देश

ब्रेकिंग : लखनऊ में 50 मुस्लिमो ने किया 3 हलाला पीड़ित मुस्लिम महिलाओं पर हमला, बुर्खे भी फाड़े
लखनऊ के हुसैनाबाद में घंटाघर के पास रविवार रात एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे रही हलाला और तीन तलाक की पीड़ितों पर 50 लोगों ने हमला कर दिया। आरोप है कि पीड़ितों के कपड़े और बुर्के भी खींचे गए।

सामाजिक कार्यकर्ता नाइश हसन पीड़ितों के साथ इस संबंध में शिकायत लेकर पास की चौकी में पहुंची तो उन्हें मामला ठाकुरगंज थाने का बताकर वहां जाने को कहा। सुनवाई न होने पर नाइश हसन ने पीड़ित महिलाओं को सुरक्षित उनके घर पहुंचाया।

सामाजिक कार्यकर्ता नाइश हसन के मुताबिक, रविवार रात 7:30 बजे हलाला और तीन तलाक की पीड़ितों के लिए एक निजी न्यूज चैनल ने हुसैनाबाद स्थित घंटाघर के पास प्रोग्राम रखा था। इसमें आईं पांच पीड़ित महिलाएं न्यूज चैनल को उनके साथ हुए अन्याय व दर्द के बारे में बता रही थीं। प्रोग्राम चल रहा था कि 40-50 लोग वहां पहुंच गए और पीड़ितों के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

नाइश हसन के मुताबिक, विरोध करने पर उन लोगों ने महिलाओं से हाथापाई शुरू कर दी। नाइश हसन का आरोप है कि इस घटनाक्रम के दौरान एक पुलिसकर्मी मौके पर खड़ा होकर तमाशा देखता रहा। वहीं, इस गुंडागर्दी की रिकॉर्डिंग कर रहे कैमरामैन को बदमाशों ने दौड़ा लिया।

Loading...

नाइस हसन ने बताया कि वह सोमवार को इस मामले में पीड़ित महिलाओं को लेकर महिला थाने जाएंगी। महिला थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराकर एसएसपी मंजिल सैनी को पूरे मामले की जानकारी देंगी।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...