loading...

यह हो सकते हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, अमित शाह ने फोन करके दिल्ली बुलाया

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017 देश

शाहजहांपुर से आठवीं बार भारतीय जनता पार्टी से लगातार जीत दर्ज करने वाले भाजपा विधान मंडल दल के नेता को दिल्ली बुला लिया गया है। माना यह जा रहा है कि इनको को बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा जाएगा। सीएम की दौड़ में उनका नाम भी तेजी से चल रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस बुलावे के बाद भाजपाई उत्साहित हैं।

सुरेश खन्ना के बारे में : वकालत के जरिए राजनीति क्षेत्र में दस्तक देने वाले सुरेश कुमार खन्ना गुजरे तीन दशक से शाहजहांपुर नगर विधानसभा सीट से भाजपा से लगातार जीत दर्ज कर रहे हैं। खास बात यह है कि सुरेश कुमार खन्ना की राजनीति का आधार जाति धर्म नहीं, बल्कि आमजन की पहुंच और विकास है। जमीनी नेता के तौर पर खास पहचान रखने वाले सुरेश खन्ना क्षेत्रीय जनता के निरंतर संपर्क में रहना ही सबसे बड़ी ताकत मानते हैं।

पिछले साल राज्य सरकार की ओर से उन्हें वरिष्ठतम विधायक के तौर पर सम्मानित भी किया गया था। उस वक्त सुरेश खन्ना ने यह कहा यह तो सम्मान शाहजहांपुर की जनता का है, क्योंकि जनता ने उन्हें अवसर प्रदान किया है।हर जिम्मेदारी को तैयार

मुख्यमंत्री पद के लिए पूछे गए सवाल पर बीजेपी के विधानमंडल दल के नेता सुरेश खन्ना ने कहा कि वो पार्टी हाईकमान द्वारा दी जाने वाली हर जिम्मेदारी के लिए तैयार हैं। उनके इस बयान से जिले के बीजेपी कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे हैं।

Loading...

पहुंचे दिल्लीदेर रात दिल्ली से आई एक काल के बाद सुरेश कुमार खन्ना दिल्ली के लिए निकल गए। बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में शुमार नगर विधायक सुरेश कुमार खन्ना रविवार सुबह दिल्ली पहुंच गए। वे आज शाम दिल्ली में आयोजित भाजपा संसदीय बोर्ड की मीटिंग में शिरकत करेंगे। इस बैठक में ही मुख्यमंत्री के नाम का पर निर्णय लिया जा सकता है। पार्टी के सूत्रों की मानें तो आज शाम को मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा भी हो सकती है। शाहजहांपुर नगर विधानसभा सीट पर लगातार आठ बार जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाने वाले सुरेश कुमार खन्ना उत्तर प्रदेश में भाजपा विधान मंडल के नेता की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

You May Like These Too!
loading...

साभार : पत्रिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...