loading...

ज़बरदस्त: Live डिबेट में संबित ने खुलकर कहा – देशद्रोही है ये।इस देशद्रोही कविता क्रिश्नन को यहाँ क्यूँ बिठाया।

देश

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आज कल एक अजब सा माहौल बना हुआ है जहा एक तरफ देश को बाटने वाले बामपंथी विचारधारा देश विरोधी नारे और कश्मीर की आजादी की मांग करते फिर रही है तो दुषरे तरफ राष्ट्रभक्त जिसमे हर तबके के लोग है, पत्रकार, राष्ट्रीय स्तर के खिलाडी और छात्र संगठन जो जोर शोर से इन देशद्रोहियो का विरोध कर रहे है!

ऐसा लगने लगा है की देश आज दो खेमो में बट कर रह गया है, लेकिन हर सच्चे देशभक्त को इन देशविरोधी ताकतों के खिलाफ आवाज उठाने की जरुरत आन पड़ी है, सभी को एक जुट होना पड़ेगा!

इसि कड़ी में देश के लगभग सभी राष्ट्रीय न्यूज़ चैनेल दोनों पक्ष के लोगो से लाइव डिबेट करा रहे है ऐसा ही एक लाइव डिबेट आज तक पर भी आयोजित हुआ था जिसमे संबित पात्रा ने कविता कृष्णन को ऐसा धोया है की वामपंथियों को उनकी नानी याद आ गयी होगी! हमारा मन्ना है की देशद्रोही है ये नक्सली वामपंथी सारे के सारे जो सिर्फ देश के टुकड़े करना चाहते हैं, आज जरूरत है एकजुट होके इनके खिलाफ आवाज उठाने कि!

आज तक पर चल रही live डिबेट में जब संबित पात्रा नें (AIPWA) की कविता कृष्णन को “जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है” बोलने को कह दिया! देखिये उसके बाद क्या हुआ। आज सत्ता में बीजेपी आई है इसलिए ये बेपर्दा हो रहे हैं .आज जिस तरह से इस देशद्रोही को धोया गया है मजा आ गया देख के आप देख लेना कभी भी किसी भी डिबेट में .हमेशा बीजेपी ही देशद्रोहियों के खिलाफ आवाज उठाती है और कोई पार्टी ऐसा नहीं करती

Loading...

आपको बता दिया जाए केजरीवाल ने भी राष्ट्रवादी संगठन ABVP का विरोध किया है और वामपंथी संगठन का पक्ष लिया है। जैसे ही संबित पत्रा ने कविता कृष्णन से “जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है” बोलने को कहा कविता कृष्णन गाशे से बौखला गयी और अनाफ-सनाफ़ बोलने लगी! वैसे बड़ी शर्म की बात है की भारत में रहने वाले लोगों को “जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है” बोलने में भी आपत्ती है!

You May Like These Too!
loading...

कविता कृष्णन का ये रवैया संबित पत्र को नागवार गुजर और बस फिर क्या था संबित पात्रा नें कविता कृष्णन को सीधे सीधे देशद्रोही करार दे दिया और उसका ज़बरदस्त विरोध कर दिया!
देखें विडियो में क्या हुआ:

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...