loading...

अखिलेश की वाराणसी में ज़बरदस्त बेज़्ज़ती। मोदी को किया चैलेंज हारे अखिलेश यादव 

उत्तर प्रदेश चुनाव 2017 देश

अखिलेश को करेन्ट का झटका लगा।● अखिलेश ने एक रैली में मोदी को चैलेन्ज किया कि मोदी जी काशी में गंगाजल हाथ में लेकर सौगंध खायें कि 24 घंटा वहाँ बिजली नहीं रहती है।

◆ ये जानते हुए कि वहाँ बिजली 12 घंटा से भी कम रहती है और यह सफेद झूठ है। इसके बाद जरासंधी चालाकी के साथ अखिलेश ने वाराणसी के बिजली विभाग को सख्त आदेश किया कि मोदी जी के तीन दिन काशी प्रवास में यदि बिजली एक सेकेण्ड भी कटी तो जिम्मेवार नप जायेंगें।

● और इसी अवधि में अखिलेश-राहुल योजना बनाकर मोदी को झूठा साबित करने के लिए बनारस आ गये।अखिलेश, ड्रगिस्ट गाँधी और डिंपल भाभी जिस समय श्री विश्वनाथजी मंदिर में पहुँचे बिजली चली गयी और काफी देर तक कटी रही। गुस्से में लाल होकर सीएम अखिलेश ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को आदेश दिया कि एक घंटे में बिजली कटने के कारण और जिम्मेवार आदमी के बारे में खबर करें वरना आपको ही सस्पेंड कर दिया जायेगा।

आखिर क्यों इतनी देर बिजली कटी रही जबकि कितना ही बड़ा फाल्ट क्यों न हो इतनी देर रिपेयरिंग में नहीं लग सकती। एक घंटे बाद अधीक्षण अभियंता का जवाब आया कि अज्ञात कारणवश बिजली चली गयी और फिर अज्ञात कारणवश खुद अपने आप चली आयी। न कोई फाल्ट सामने आया और न ही हमारे द्वारा कोई रिपेयरिंग की गयी। हम भी हैरान हैं।

Loading...

■■■ मानो न मानो, ये भोले बाबा का ही चमत्कार था।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...