loading...

पाकिस्तानी मीडिया बोली – ‘मोदी’ और ‘योगी’ मिलकर बजा देंगे बैंड! सभी अख़बारों में छपी ये ख़बरें।

उत्तर प्रदेश देश

आज यूपी के 21वें मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ ने शपथ ग्रहण कर लिया। बीजेपी कि ओर से जब से उन्हें सीएम बनाने का ऐलान किया गया है तब से भारतीय मीडिया में तूफान मचा हुआ है।

पाकिस्तान में भी योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद वहां की मीडिया को रोना चालू हो गया है। पाकिस्तान के कई अखबारों में आज यूपी के नए सीएम आदित्यनाथ को लेकर अपना रोना रोया है। पाकिस्तान की प्रमुख अखबार वेबसाइट डॉन में योगी को कट्टरपंथी हिंदू और मुस्लिम विरोधी कहा गया है।

उसने लिखा है कि देश में सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य का मुख्यमंत्री एक कट्टर हिंदू को बनाया गया है।पाकिस्तानी अखबारों ने उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘हिंदू कट्टरपंथी’ और ‘मुस्लिम विरोधी’ नेता बताया है। कई जानेमाने न्यूज वेबसाइट्स ने भी इस खबर को प्रमुखता से छापा है।

Loading...

विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को विधायक दल का नेता चुना है।पाकिस्तान के अंग्रेजी अखबार ‘डॉन’ ने लिखा है कि, “भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य में एक हिंदू ‘कट्टरपंथी’ बनेगा मुख्यमंत्री।” वहीं इस्लामाबाद के अंग्रेजी अखबार ‘द न्यूज’ ने लिखा है कि, “मुसलमान विरोधी कट्टरपंथी बनेगा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...