loading...

मोहल्ला क्लीनिक के जरिये केजरीवाल पर बड़े घोटाले का आरोप

केजरीवाल दिल्ली देश

New Delhi: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली का खजाना लूटने का आरोप लगाया है और इसके बाकायदा सबूत भी दिखाए हैं। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल सरकार ने मोहल्ला क्लिनिक योजना के जरिये सरकारी खजाना लूटने की योजना बनाई है और अपनी ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों में मोहल्ला क्लिनिक खुलवाकर उन्हें मोटा किराया दे रहे हैं।

सतीश उपाध्याय ने कहा कि इस योजना के जरिये केजरीवाल सरकार अन्दर ही अन्दर दिल्ली के खजाने पर हाथ डाल कर सारा माल साफ़ कर देना चाहती है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के आम आदमियों को धोखा दे रही है। इस योजना के जरिये अपने ही लोगों के घरों में मोहल्ला क्लिनिक खुलवाकर उनकी जेबें भरी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल के अन्दर थोड़ी सी भी शर्म है तो सामने आकर मामले पर सफाई दें।

उन्होंने कहा है कि जब से आम आदमी पार्टी सत्ता में आई है तभी से जनता के पैसे का दुरूपयोग होना शुरू हो गया है। आये दिन केजरीवाल सरकार में भ्रस्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कुछ सबूत भी दिखाए हैं जिनमें आपके ही कार्यकर्ताओं के एड्रेस पर मोहल्ला क्लिनिक खोला गया है।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...