loading...

पाकिस्तानी आर्मी की रिपोर्ट-हिंदुस्तानियों ने बेवजह हमारे 3 सैनिकों को मार डाला पर उनकी सरकार ने कुछ नहीं कहा

indian army देश

जम्मू कश्मीर : नई दिल्ली – अब ऐसा लगता है कि भारतीय सेना नापाक पाक को उसी के तरीके से जवाब दे रही है। दरअसल, पाकिस्तान ने कहा है कि नियंत्रण रेखा पर भारत की ओर से बिना उकसावे की गोलीबारी में उसके तीन सैनिक मारे गए हैं। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ कि पहली कार्रवाई भारत की ओर से हुई हो, लेकिन इस बार भारतीय सेना ने पहले हमला किया है।
पाक ने जरनल कमर जावेद बाजवा द्वारा सेना की कमान सभांलने के बाद से यह सबसे घातक सीमा संघर्ष है। सैन्य प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि भीमबर के करीब थूब सेक्टर पर भारतीय सैनिकों ने बिना उकसावे की गोलीबारी की जिससे गंभीर रूप से जख्मी हुए तीन सैनिकों की मौत हो गई। Indian army killed Pak soldiers.

बांदीपुरा में मुठभेड़ में भारतीय जवान शहीद –
जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में पाक कि और से आए आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 जवान शहीद हो गए और एक आतंकी को मार गिराया गया। सुरक्षा बलों ने जिस आतंकी को मारा है उसकी पहचान लश्कर कमांडर के रुप में हुई है। हालांकि मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में कई स्थानीय लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस मुठभेड़ में 4 जवान घायल हुए हैं। वहीं जम्मु-कश्मीर के हाजिन इलाके में एक बार फिर पत्थरबाजी शुरु हो गई है।

अलगाववादी फिर कर रहे हैं कश्मीर को भड़काने की कोशिश –
कल हुए आतंकी हमले से कश्मीर के हालात एक बार फिर बिगड़ने लगे हैं और अलगाववादियों को कश्मीर को भड़काने का एक और मौका मिल गया है।

खुफिया अधिकारियों के मुताबिक, कुलगाम में दो नागरिकों की मौत और कई जख्मी प्रदर्शनकारियों की आंखों की रोशनी चले जाने को लेकर हुर्रियती नेता इसे दबे हुए आंदोलन को फिर भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। इसीलिए उन्होंने 15 फरवरी से ‘कुलगाम चलो’ नाम से जुलुस निकालने का फैसला किया है।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...