दुनिया देश मोदी

56 इंच कूटनीति! अब चीन अधिकृत कश्मीर में भी लगे हर हर मोदी के नारे। हड़बड़ाई चीनी सल्तनत।

56″ कूटनीति !! 

Advertisement
loading...

बलूचिस्तान, PoK, गिलगिट, बाल्टिस्तान, सिंध में लोग पाक  से आजादी मांग रहे है , …और …  अब चाइना के काश्मीर में भी लोग चाइना से आजादी मांगने लगे !!  वहाँ चीनी लोगोने चीनी सेना पर पत्थर बाजी की और “हर हर मोदी, घर घर मोदी” के जमकर नारे लगाएं !!

जी हाँ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चीनी क़ब्ज़े वाले कश्मीर में क़ब्ज़े के बाद से पहली बार ऐसा हुआ है की वहाँ की जनता ने अपना सब डर भूलकर मोदी पर भरोसा किया और चीन की तानाशाह सरकार और बेरहम सेना पर पथरबाज़ी शुरू कर दी। 

मालूम हो कि जबसे प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर लालक़िले की प्राचीर से बलूचिस्तान और PoK की पाकिस्तान से स्वतंत्रता की बाय उठाई है तनाव दुनिया भर में पाकिस्तान विरोधी लहर उठ चुकी है। सारी दुनिया मोदी के निकले उन शब्दों का मतलब समझ रही है और जानती है की दुनिया के टॉप 5नेताओं में शुमार मोदी ने यदि कुछ कहा है तो इसका क्या अर्थ है। 

बलूचिस्तान पर बढ़ते वैश्विक समर्थन को देखते हुए अब चीन अधिकृत कश्मीर के लोगों ने भी आज़ादी की माँग शुरू कर दी है क्यूँकि उन्हें पता है की मोदी ही उनकी अखरि उम्मीद है चीन से आज़ादी के लिए।
.
दुश्मन देश में जिसके नाम लेकर नारे लगाए जा रहे है, उस बन्दे में कितनी ताकत छुपी होगी, सोचिए !! modi chants in china occupied kashmir

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading...
loading...