उत्तर प्रदेश कोंग्रेस चुनाव 2017 देश पॉलिटिक्स

फूट:शीला दीक्षित का बड़ा बयान राहुल गांधी को कहा बच्चा।कहा मच्योर होने के लिए समय दें।

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार रह चुकीं शीला दीक्षित का एक बयान कांग्रेस पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं उन्हें अभी और वक्त दिया जाना चाहिए।

Advertisement
loading...

इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने कहा, “हम बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं और पीढ़ी में बदलाव के साथ साथ पिछले कई वर्षों से राजनीति में भी बदलाव आया है।राजनीति में भाषा भी काफी बदल गई है”

शीला दीक्षित ने कहा कि पीएम मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बारे में जो कहा, इसकी हमने कभी उम्मीद भी नहीं की थी। राहुल गांधी की करीबी मानी जाने वाली शीला ने कहा, ‘राहुल गांधी अभी मैच्योर (परिपक्व) नहीं हुए हैं। वह अभी उम्र के… 40वें पड़ाव पर ही हैं। इस उम्र में उनसे पूरी तरह परिपक्व होने की उम्मीद नहीं की जा सकती।’

यूपी चुनाव पर कांग्रेस-एपा गठबंधन के संबंध में शीला ने कहा कि गठबंधन का स्वागत करना चाहिए। अखिलेश की छवि अन्य नेताओं की तुलना मं काफी अच्छी है और जनता उन्हें पसंद करती है। शीला ने यह भी उम्मीद जताई कि गठबंधन के कारण मुस्लिम समुदाय का समर्थन मिलेगा।

राहुल गांधी की तारीफ करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को थोड़ा और वक्त दिया जाना चाहिए। शीला दीक्षित ने कहा, “राहुल में अब काफी बदलाव आया है और उन्होंने राजनीति में काफी कुछ सीखा है। वह बैठक में शामिल होते हैं. सबसे जरूरी बात कि वह बेहद सादगी से अपने दिल की बात बैठक में रखते हैं।”

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...
loading...