loading...

Video:नीतीश के कार्यक्रम में लालू को दिखाई ओकात। मंच पर कुर्सी से हटा दिया गया।

देश

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जब कुर्सी पर बैठे तो आयोजकों ने उनसे कहा कि वह नीतीश कुमार की कुर्सी है। उन्हें आयोजकों ने वह सीट खाली करने को कहा जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए पहले से रिजर्व थी।

दरअसल लालू पहले नीतीश की सीट पर बैठ गए थे। इसके बाद बिना किसी कहासुनी के लालू अपनी सीट पर जाकर बैठ गए। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वहां पहुंचे तो उन्हें सीट तक लाया गया और वह लालू के बराबर वाली सीट पर बैठे।

यह नजारा रविवार को पटना में 12 फरवरी को आयोजित ब्रह्माकुमारी सेवा केंद्र द्वारा स्वर्ण जयंती कार्यक्रम में देखने को मिला। कार्यक्रम के आयोजकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों को निमंत्रण दिया गया। लालू यादव कार्यक्रम में नीतीश कुमार से पहले पहुंच गए और मंच पर एक कुर्सी पर जाकर बैठ गए।

थोड़ी देर में आयोजकों ने जैसे ही बताया कि वो गलत कुर्सी पर बैठ गए हैं तो लालू बिना देर किए बगल की कुर्सी पर जाकर बैठ गए। यूं तो यह पूरा मामला चंद सेकंडों का था लेकिन सियासी गलियारों में ये चर्चा का विषय बन गया। नीतीश इस कार्यक्रम में थोड़ी देर बाद आए और दोनों एक दूसरे के अगल-बगल में बैठे।

Video:नीतीश के कार्यक्रम में लालू को दिखाई ओकात। मंच पर कुर्सी से हटा दिया गया।

Loading...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...