loading...

पाकिस्तान में सरेआम हिंदु लड़कियों का होता है ऐसा हाल! सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो – देखें

देश

इस्लामाबाद – पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान में हिन्दुओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। ऐसे में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में पाकिस्तान में हिन्दुओं पर होने वाले सभी अत्याचारों को एक साथ दिखाया गया है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों का खुन खौल जाएगा। पाकिस्तान में इंसानों को जानवरों से भी बदतर रखा जाता है। पाकिस्तान में 2 फीसदी आबादी हिंदुओं की भी है, लेकिन उन्हें जिस तरह से टॉर्चर किया जाता है उसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। पाकिस्तानी हिंदुओं की घरों की लड़कियों को किडनैप कर रेप किया जाता है, तो कभी उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराया दिया जाता है और हिंदुओं के मंदिरों को तोड़ दिया जाता है। Hindu girl raped in Pakistan.

पाकिस्तान में सरेआम होता है लड़कियों से रेप –
खुद को दुनिया के सामने हमेशा पाक साफ बताने वाले पाक का असली चेहरा अब लोगों के सामने आ रहा है। ऐसी खबर मिलती रही है कि पाकिस्तान में रह रहे हिन्दुओं की स्थिति जानवरों से भी बदतर है। पाकिस्तान सरकार और सेना हिन्दुओं पर जुल्म ढाने में खुद की शान समझते हैं। पिछले दिनों अल्पसंख्यंक दिवस के मौके पर पाकिस्तान के हर शहर में हिन्दू आबादी के लोग सड़कों पर उतर आये। उन्होंने सरकार की ज्यादतियों और अपनी खस्ता हालत को लेकर प्रदर्शन किया। एक पाकिस्तानी संस्था की रिपोर्ट के मुताबिक यहां अगवा होने वाली ज्यादातर हिंदू लड़कियों की उम्र सिर्फ 12 से 15 साल होती हैं। इनका अपहरण करने के बाद इनसे रेप किया जाता है। फिर जबरदस्ती शादी करवाकर उनसे इस्लाम कबूल करवाया जाता है।

पाकिस्तान के हिंदुओं का दर्द जानकर कांप उठेंगे आप –
पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के पूर्व सांसद पीर अब्दुल हक नाम के शख्स ने पाकिस्तान में हिंदुओं के धर्म परिवर्तन का ठेका ले रखा है। हिंदुओं और खासकर हिंदू लड़कियों का अपहरण करवाकर उनका जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने का सारा काम यही करता है। अब्दुल के खिलाफ ऐसे कुल 117 मामले दर्ज हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान की 20 करोड़ की आबादी में सिर्फ 10 फीसदी गैर मुस्लिम अल्पसंख्यक हैं, जिसमें से ज्यादातर हिंदू हैं। पाकिस्तान में हिंदू होना कितना बड़ा गुनाह है। हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें पाकिस्तान में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों का खुलासा किया गया है।

देखें : पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं की दर्द भरी कहानी –

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...