loading...

दिल्ली में ये सब ड्रामा चल रहा है,मेरे शहीद बेटे को इस ड्रामे में मत घसीटो-कंवलजीत सिंह गुलमेहर के दादा

देश

जिस शहीद मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर को दिल्ली में मीडिया और कुछ राजनीतिक पार्टियों के साथ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही है ,अब उस पर एक शख्स ने बड़ा बयान दिया है, और इस शख्स का बयान काफी मायने रखता है ,क्योंकि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि ग्गुरमेहर कौर के दादा और शहीद मनदीप सिंह के पिता हैं ।

मीडिया के मुताबिक गुरमेहर कौर कारगिल युद्ध में शहीद की बेटी हैं ,जो कि एक कोरा घिनौना बकवास और झूठ है, क्योंकि गुरमेहर के पिता यानी मंदीप सिंह कारगिल युद्ध में थे ही नहीं ,वह कारगिल से बहुत दूर कुपवाडा में शहीद हुए थे ,वह भी उनके महीनों बाद ,पर मीडिया के अलावा गुरमेहर भी बहुत दिनों तक यह घिनौना झूठ बोलती रही ,कि वह वॉर में शहीद हुए सैनिक की बेटी है ।

अब शहीद मनदीप सिंह के पिता ने बड़ा बयान देते हुए अपनी ही पोती को ड्रामेबाज बताया है, साथ ही नेताओं की पर कठपुतली बताया है ,शहीद मनदीप सिंह के पिता कंवलजीत सिंह ने कहा है कि, दिल्ली में यह जो सब चल रहा है यह ड्रामा है, और यह ड्रामा नेताओं का किया धरा है, और नेताओं को किसी शहीद को अपनी ड्रामे में नहीं खींचना चाहिए।

आप देख सकते हैं कि गुर मेहर कोर के दादा अपनी पोती से किस कदर दुखी है ,वह दुखी हैं कि यह लोग अपने ड्रामे में अब उनके शहीद बेटे को घसीट रहे हैं ,उसे कारगिल का शहीद बता रहे हैं ,जब की वह कुपवाडा हमें शहीद हुआ था है ।

Loading...

राजनीति के लिए केजरीवाल और बामपंथी नेता गुरमैहर कोर का इस्तेमालकर रहे हैं, और झूठ के साथ कर रहे ह,ैं जो की शर्मनाक है,पर इन नेताओं का कोई शर्म थोड़ी है।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...